googlenews
क्या अब पाखी और सई के रिश्ते में आयेगा बदलाव: GHKKPM Update
GhumHai Kisikey Pyaar Mein Updates

GHKKPM Update: ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल इन दिनों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, क्योंकि यह सीरियल दिन पर दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। फिलहाल सीरियल में विराट, सई और पत्रलेखा की जिंदगी में उतार-चढ़ाव दिख रहा है। तीनों की जिंदगी में तूफान है और अब आगे कहानी बदल भी सकती है। जी हां क्योंकि सीरियल में दिखाया जा रहा है कि बस खाई में गिरने वाली होती हैं और पत्रलेखा बस में फंस जाती है। जब उसे होश आता है तो वह विराट का नाम लेती है, लेकिन विराट सई को बचाने में लगा होता है और उसका पत्रलेखा की तरफ ध्यान नहीं जाता। जब सई को होश आता है तो विराट उसे गले लगा लेता है। इसके बाद पत्रलेखा टूट जाती है और उदास हो जाती है तब तक बस खाई में गिर जाती है।

जब पाखी की जान बचाती है सई

जब सबको ध्यान आता है कि पाखी बस में है तब तक देर हो जाती है। बस की रस्सी टूट जाती है और बस खाई में गिर जाती है। जिसके बाद विराट पाखी को खाई में ढूंढने की कोशिश करता और इसका दोषी वह खुद को समझता है। वहीं दूसरी ओर सई विनायक और सवि को संभालने की कोशिश करती है। लेकिन फिर वह पाखी को ढूंढने के लिए जंगल में जाती है। जहां उसे पाखी मिल जाती है लेकिन उसकी नजर मगरमच्छ पर पड़ती है जो कि पाखी की ओर बढ़ते हैं लेकिन किसी तरह से पाखी की जान बच जाती है।

पाखी के जीवन में आयेगा तूफान?

GHKKPM Update
Upcoming twist in GHKKPM

शो में दिखाया जा रहा है कि पाखी के साथ कुछ हादसा हो जाता है। जिसके बाद सई पाखी की सर्जरी करती हुई दिखाई देती है। वहीं भवानी की नफरत भी अब कम होगी और वह सई और सवि को घर पर बुला लेगी। पाखी को होश आ जाता है और पाखी के होश आने के बाद विराट सई को शुक्रिया करता है। यह भी कहा जा रहा है कि सई, वीनू और सवि को उसकी, पाखी और विराट की जिंदगी का सच भी पता चल जाएगा। लेकिन फिर सच सामने आने के बाद कौन सा नया तूफान सामने आता है यह देखने वाली बात है। सच पता चलने के बाद पाखी क्या करेगी अब यह अगले एपिसोड में पता चलेगा। लेकिन अब गुम है किसी के प्यार में शो में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

Leave a comment