raveena tandon web series

Latest Web Series: एक पुलिसवाली के किरदार में आप रवीना को उनकी वेबसीरीज में देख सकते हैं। यह उनकी डेब्यू वेबसीरीज है। ओटीटी दर्शकों को इस मर्डर मिस्ट्री वेबसीरीज को देखने के साथ इस बात का भी इंतजार था कि सालों बाद उन्हें अपनी प्यारी एक्ट्रेस की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।

तो क्या दिखी रवीना की वह धमक

९० के दशक में बॉलीवुड में रवीना टंडन की अपनी एक धमक थी। १९९१ में उन्होंने बॉलीवुड मूवी पत्थर के फूल के साथ शुरूआत की थी। रवीना नेे बॉलीवुड में कॉमेडी, एक्शन रोमांस सभी तरह की फिल्में की हैं। लेकिन इस बार वह एक पुलिस वाली के किरदार में नजर आईं। इसमें उनके किरदार का नाम है कस्तूरी डोगरा।

सीनियर तो सीनियर है

रवीना अपने किरदार के साथ पूरी तरह इंसाफ करती नजर आईं। उनके चेहरे, बॉडी लैंग्वेज, आंखें उनके डायलॉग्स के साथ बोलती नजर आईं। ऐसा लग रहा था कि मानों वह एक पुलिस वाली ही हैं। सीरीज का बेस एक पहाड़ी शहर है ऐसे मेें रवीना का बोलने का पहाड़ी लहजा भी लोगों को कमाल का लगा।

Latest Web Series

क्या है कहानी

कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इसमें एक फ्रैंच महिला की बेटी का मर्डर होता है। इससे पहले भी इस शहर में कई मर्डर हो चुके हैं। शहर में ऐसी भी अफवाह है कि कोई राक्षस है जो लोगों का खूून पीता है। खैर जब केस पुलिस तक आता है तो उसमें भी एक ट्विस्ट है कि एसएचओ कस्तूरी डोगरा का ट्रांसफर होने वाला है। यहां तक कि उनकी जगह एक नया एसएचओ भी चार्ज लेने आ चुका है। लेकिन उसके बावजूद भी स्थितियां कुछ ऐसी बनती हैं कि कस्तूरी डोगरा उस केस का चार्ज लेती हैं।

महिला सशक्तीकरण भी

वेबसीरीज में आपको महिला सशक्तीकरण भी देखने को मिलेगा। रवीना का एक पुलिस वाली के तौर पर निर्भीक अंदाज बहुत प्रभावित करने वाला हैं। वहीं उनके साथ पुलिस वाले का किरदार निभाने वाले परमब्रत चैटर्जी भी शुरूआती मतभेदों के बाद उन्हें एक सीनियर के तौर पर ही ट्रीट करते नजर आते हैं। बेशक रवीना की एक्टिंग बहुत अच्छी रही। लेकिन फिल्म का डायरेक्शन बहुत जगह कमजोर नजर आया। इस फिल्म को विनय वैकुली ने डायरेक्ट किया है। रवीना के साथ इस सीरीज में आशुतोष राणा, मेघना मलिक और जाकिर हुसैन जैसे अभिनेता भी नजर आए। आशुतोष जैसे अच्छे अभिनेता को भी फिल्म में अभिनय करने की वह गुंजाईश नहीं मिल पाई, जिससे कि वह खेल पाते।

Latest Web Series: अरण्यक के साथ रवीना टंडन का वेब सीरीज में आगाज 4

यह वेबसीरीज दर्शकों को बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई, लेकिन एक एक्टर के तौर पर रवीना अपने किरदार के साथ न्याय करती नजर आईं।

Leave a comment

Cancel reply