बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और एक्सप्रेशन क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को आज कौन नहीं जानता। 90 के दशक से लेकर आज के दौर तक माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई फिल्में दी हैं. अभिनय के अलावा माधुरी अपने डांस और फिटनेस के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. गौरतलब है कि माधुरी थोड़े समय से बॉलीवुड से दूर थीं, लेकिन अब उन्होंने डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर ली है। माधुरी दीक्षित के OTT डेब्यू अलावा कुछ और वेब सीरीज भी बनने जा रही हैं.

फाइंडिंग अनामिका

माधुरी दीक्षित फाइंडिंग अनामिका से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. माधुरी की यह फिल्मी ड्रामा सीरीज एक ग्लोबल सुपरस्टार, पत्नी और मां के ऊपर बनाई गई है, जो एक दिन अचानक गायब हो जाती है। सीरीज का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है. माधुरी ने अभी तक कई तरह के रोल निभाए हैं और वे इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में दिखाया गया उनका किरदार और अवतार शायद ही किसी ने इससे पहले देखा हो.

आरण्यक

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन इस सीरीज में आपको नजर आएंगी. सीरीज में रवीना टंडन ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है जो एक गायब हुए बच्चे को ढूंढ रही है. इस दौरान उसकी जिंदगी में कई मोड़ आते हैं. यह सीरीज इस पुलिस अफसर पर ही निर्धारित है और इसकी कहानी उसकी जिंदगी के ही आसपास बुनी गई है. सीरीज में रवीना के अलावा आशुतोष राणा और परंब्रता चटर्जी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- OTT: साइंस फिक्शन वेब सीरीज है पसंद तो देखें ये टॉप 5 बेहतरीन सीरीज

हीरा मंडी

हीरा मंडी सीरीज बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह सीरीज कितना धमाल मचाने वाली है. भंसाली ने हीरा मंडी सीरीज के लिए एक इंटरव्यू भी दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने इस सीरीज की खासियत बताई है. गौरतलब है कि सीरीज संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज होगी. इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर अभी से लोगों में उत्साह दिख रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि यह सीरीज सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

धमाका

मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन एक बार फिर धमाका मचाने आ रहे हैं. कार्तिक की फिल्म धमाका का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इससे पहले फैंस को एक मजेदार वीडियो भी दिखाया गया था. आपको बता दें कि धमाका की कहानी अर्जुन पाठक नाम के एक न्यूज एंकर की है, जो एक न्यूज चैनल में काम करता है. सीरीज में बताया गया है कि एक दिन अर्जुन पाठक को उसके आसपास बम होने की धमकी मिलती है और सबकुछ बदल जाता है. इस सीरीज की कहानी अर्जुन के जीवन के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

खुफिया

नाम से ही स्पष्ट है कि यह एक थ्रिलर फिल्म है. इस सीरीज के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हैं और यह सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। सीरीज लेखक अमल भूषण की किताब ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ पर आधारित है। वहीं, फिल्म में अली फजल, तब्बू और आशीष विद्यार्थी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं.

मिन्नल मुरली

बेसिल जोसेफ और एक्टर तोविनो थॉमस द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. यह फिल्म एक सुपर हीरो के बारे में है. छोटे शहर में रहने वाला एक टेलर सुबह जब उठता है तो पाता है कि उसमें सुपर पावर्स आ गई हैं. कहानी इसी पर आधारित है और इस टेलर के इर्द-गिर्द घूमती है.

Leave a comment