googlenews
OTT Release This Week
OTT Release This Week

OTT Release This Week: हर हफ्ते ओटीटी पर नए कंटेट और फिल्मों की रिलीज के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। ओटीटी प्‍लेटफॉर्म कुछ नया देखने के लिए लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। आजकल लोग सिनेमाघरों से ज्‍यादा ओटीटी पर फिल्‍म रिलीज होने का इंतजार करते हैं। करें भी क्‍यों न बडी से बडी फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ महीनों के अंदर ओटीटी पर रिलीज हो जाती हैं। वहीं कुछ फिल्‍में तो सिर्फ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर ही रिलीज होती हैं। इसके अलावा एक से बढकर एक वेब सीरज इस प्‍लेटफॉर्म पर हर हफ्ते रिलीज हो रही हैं। अगर आपका सिनेमाघरों में जाने का कोई प्लान नहीं है और आप अपने घर में आराम से बैठकर कुछ देखना चाहते हैं तो ओटीटी आपके लिए सबसे बेहतर ऑप्‍सन है।

केजीएफ 2    

लोगों को बीच साउथ की फिल्मों का क्रेज हमेशा से रहा है। इसी के चलते केजीएफ 1 की सफलता के बाद से दर्शकों को केजीएफ 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद यश स्टारर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े। इस फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों के अंदर 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली थी। फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 27 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अटैक 

ये एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्‍म में जॉन सुपर सोल्‍जर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्‍म में आपके लिए क्‍या अलग है ये देखने के लिए आप इस वीकेंड अपनी वॉच लिस्‍ट में भी शामिल कर सकते हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, रकुलप्रीत सिंह शामिल हैं।

निर्मल पाठक की घर वापसी

ये सीरीज एक नौजवान के इर्द-गिर्द घूमती है। जो अपनी जड़ों को खोजने और फिर से जुड़ने के रास्ते पर चल रहा है। आज ज्‍यादातर युवा छोटे परिवार के साथ सीमित रह गए हैं। ऐसे में ये कहानी पारिवारिक मूल्‍यों को समझने और उससे जुडाव को दर्शाती है। वैभव तातावाड़ी मराठी सिनेमा में एक लोकप्रिय कलाकार हैं, वे इस सीरीज में मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। ये सीरीज सोनी लिव पर 27 मई को रिलीज होगी।

तुलसीदास जूनियर

तुलसीदास जूनियर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्‍म का निर्माण आशुतोष गोवारिकर ने किया है। जबकि फिल्म का निर्देशन मृदुल ने किया है। तुलसीदास जूनियर ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है। इस फिल्‍म को आप नेटफि्लक्‍स  पर देख सकते हैं। फिल्‍म में संजय दत्‍त, दिलीप ताहिल और वरूण बुद्धदेव भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a comment