googlenews
OTT Release
OTT Release This Week

OTT Release: पिछले हफ्ते जहां ओटीटी व्‍यूवर्स को केजीएफ 2 के साथ देखने के लिए कम ही आप्‍शंस मिले। मगर उनके पास थिएटर में सम्राट पृथ्‍वीराज और विक्रम जैसी मूवीज भी थीं वीकेंड के प्‍लान लिस्‍ट में। अगर आप पिछले हफ्ते वीकेंड रिलीज से असंतुष्‍ट हैं तो इस हफ्ते ओटीटी प्‍लेटफॉर्म आपको निराश नहीं करेगा। इस हफ्ते सोनाली बेंद्रे डेब्‍यू करेंगी अपनी ‘द ब्रेकन न्‍यूज’ से वहीं जेनिफर विंगेट कोड एम सीजन 2 के साथ वूट पर दोबारा छाने को तैयार हैं। वहीं राजपाल यादव अपनी अदाकारी का जलवा दिखांएगे अर्ध के जरिए। तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते आप कब और कहां क्‍या देख सकते हैं।

कोड एम सीजन 2

कोड एम सीजन 1 में जेनिफर विंगेट ने मेजर मोनिका मेहरा के रूप में दर्शकों को  अदाकारी और एक्‍शन के जरिए लुभाया था। वे अपने अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आईं थीं। इस सीजन में मेजर मोनिका अपने देश के लिए और उसकी सुरक्षा के लिए क्‍या करने वाली हैं। एक्‍शन, सस्‍पेंस और थ्रिलर से भरपूर यह सीरीज 9 जून को वूट पर रिलीज होगी। इस सीजन के कुल आठ एपिसोड होंगे। जेनिफर के अलावा तेज विरवानी भी इसमें लीड रोल में नजर आएंगे।

साइबर वॉर-हर स्‍क्रीन क्राइम सीन

अगर आप क्राइम और थ्रिलर बेस्‍ड प्रोग्राम देखना पसंद करते हैं तो इस हफ्ते आपके लिए साइबर वॉर एक अच्‍छा ऑप्‍शन हो सकती है।। ‘साइबर वॉर- हर सक्रीन क्राइम सीन’ साइबर क्राइम पर आधारित सीरीज है। आज जब लोग ज्‍यादातर हर काम ऑनलाइन करते हैं फिर चाहे शॉपिंग हो या डेटिंग। ऐसे में बढते ऑनलाइन क्राइम को समझने और सावधान रहने के लिए ये सीरीज मददगार साबित हो सकती है। काफी लम्‍बे समय के बाद सनाया ईरानी और मोहित मलिक इस सीरीज से दर्शकों के बीच वापस आ रहे हैं। 10 जून को ये सीरीज वूट पर रिलीज होने वाली है।

द ब्रोकेन न्‍यूज

न्‍यूज चैनल की प्रस्पिर्धा और मीडिया पर खबरों के मायाजाल पर आधारित यह सीरीज 10 जून को जी-5 पर रिलीज होगी। इस सीरीज से सोनाली बेंद्र ओटीटी पर डेब्‍यू करने वाली हैं। इस सीरीज में वे एक न्‍यूज एंकर की भूमिका निभाने वाली हैं। ये सीरीज ब्रिटिश सीरीज ‘प्रेस’ पर आधारित है। सीरीज में दिखाए जाने वाले दोनों ही चैनल मुंबई में ही बेस्ड हैं। एक है आवाज भारती जो कि स्वतंत्र है और एथिकल न्यूज चैनल माना जाता है। जबकि दूसरा है जोश 24/7, ये चैनल सेंसेशन और भड़कीली खबरें दिखाता है। इन्हीं चैनल के लोगों की कहानी इस सीरीज में दिखाई जाएगी।

अर्ध

राजपाल यादव एक ऐसे कलाकार जिनके अभिनय की जितनी तारीफ की जाए कम है। इस बार राजपाल यादव एक नए किरदार के रूप में दर्शकों के सामने आने वाले हैं। इस हफ्ते उनकी मूवी अर्ध ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्‍म में उनके साथ लीड रोल में टीवी के जाने माने कलाकार रूबीना दिलैक और हितेन तेजवानी नजर आएंगे। इस फिल्‍म में राजपाल यादव ऐसे पुरूष का रोल निभा रहे हैं जो अपना घर चलाने और अपनी एक्टिंग के दीवानेपन की वजह से किन्‍नर बनते हैं। वे एक्टिंग में काम की तलाश में क्‍या क्‍या करते हैं इसे जानने के लिए 10 जून को रिलीज हो रही अर्ध को देखना पडेगा।

इसके अलावा ‘मिस मार्वल’ डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। फर्स्‍ट किल, ट्री ऑफ किल, इंटीमेसी और पीकी ब्‍लाइंडर्स सीजन 6 नेटफ्लिक्‍स। साउथ की इन्‍नेल वेर और किन्‍नरसानी फिल्‍में भी इस हफ्ते रिलीज होंगी।  

Leave a comment