googlenews
DID Super Moms
DID Super Moms Season 3

DID Super Moms: अगर आप अपना नाम और करियर बनाना चाहाती हैं तो टीवी के रियलिटी शोज के जरिए ये कर सकती हैं। अलग-अलग फॉर्मेट के रियलिटी शोज हुनर की तलाश करते हैं। इन रियलिटी शोज ने टैलैंट की तलाश के लिए उम्र की सीमा को भी दरकिनार कर हर उम्र के लोगों को मौका दिया जाता है। ऐसे में वे महिलाएं जो फैमिली की जिम्‍मेदारियों या किसी और वजह से अपने टैलेंट या पैशन को फॉलो नहीं कर पातीं। उनके लिए डीआईडी सुपर मॉम्‍स वो प्‍लेटफॉर्म है जिसके जरिए वे अपना पैशन एक बार फिर से फॉलो कर नाम बना सकती हैं। वे माएं जो दिनभर दूसरों के लिए एक पैर पर नाचती रहती हैं। वे अपने डांस के हुनर के चलते कुछ अपने लिए भी कर अपने हिस्‍से की खुशी जी सकती हैं। जीत या हार नहीं सिर्फ अपने सुकून और हुनर के जरिए अपना नाम और पहचान बनाने के लिए डीआईडी सुपर मॉम्‍स सीजन 3 उन माओं के लिए एक प्‍लेटफॉर्म है। 2 जुलाई से यह शो जीटीवी पर शुरू होने वाला है।

76 साल की दादी के डांस का छाया जादू

इस शो के पहले दो सीजन में भी हर उम्र की माओं ने हिस्‍सा लिया था। किसी के बच्‍चों ने उनको सपोर्ट किया और डांस के पैशन को फॉलो कराया तो किसी के पति ने, लेकिन ये सीजन शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में आ गया है। हाल ही में इसके एक टीजर में 76 साल की दादी झिंगाट गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में उनकी एनर्जी देखते बनती है। दादी ने शो के जज को न सिर्फ इम्‍प्रेस किया बल्कि उन्‍हें 10-10 रूपए आर्शीवाद के रूप में भी दिए। जब शो के जज ने पूछा कि आगे क्या करना चाहती हैं तो दादी झट से बोलती हैं भागडा दिखाओ। तो अब आप समझ ही गए होंगे सपनों की कोई सीमा नहीं होती और उम्र किसी भी काम में आडे नहीं आ सकती।

भारती सिंह ने भी दिया ऑडिशन

भारती सिंह जिनकी हर बात में ह्यूमर और मस्‍ती छिपी रहती है। वे कभी भी कुछ भी करके लोगों को हैरान कर देती हैं। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे डीआईडी सुपर मॉम्‍स के आडिशन में नजर आ रही हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारती हों और मस्‍ती न हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। भारती ‘बलम स्‍वामी’ गाने पर कुछ इस तरह डांस करती हैं कि कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है। वैसे तो भारती पहले भी एक डांस शो ‘नच बलिए’ में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

बच्‍चों के बीच फंसे जय भानुशाली

जब माएं हों बिजी तो बच्‍चे क्‍या करें। बच्‍चों को कहां छोडें। अपने पैशन को फॉलो करने के लिए बच्‍चों को साथ लेकर ही पहंच गईं माएं। अब बच्‍चों को संभालने की जिम्‍मेदारी शो के होस्‍ट जय भानुशाली की है। जय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है। जिसमें वे माही से बडी-बडी डींगें हांकते कुछ ये कहते नजर आते हैं। “कितनी बार कहा कि जब मैं काम पर होता हूं, तब मुझे फोन मत किया करो। इतना बड़ा शो होस्ट कर रहा हूं मैं। यहां की सारी जिम्मेदारी मुझ पर है। यहां की सारी सुपर मॉम्स को मैं जब जो बोलता हूं, वो वैसा ही करती हैं। मैंने सबको 2 मिनट में अपने वश में कर लिया है।” बच्‍चों को संभालने का वैसे तो जय को एक्‍सपीरियंस है। मगर सेट पर तो जय की हालत ही खराब हो गई।

रेमो, भाग्‍यश्री के साथ उर्मिला मांतोडकर होंगी जज  

इस शो के लिए दर्शकों के बीच अभी से ही उत्‍साह बढ रहा है। रेमो डिसूजा दर्शकों के बीच डांस शोज के जज के रूप में पहले से ही काफी प्रसिध्‍द हैं। रेमो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। लेकिन इस शो में बॉलीवुड दो खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री भी इस रियलिटी शो के जज के रूप में नजर आएंगी।   भाग्यश्री इस शो के साथ जज के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले उन्हें ‘स्मार्ट जोड़ी’ में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था। उर्मिता मातोंडकर भी पहली बार किसी शो में जज के रूप में दिखाई देंगी।

Leave a comment