अश्लील फिल्मों का मामला जब से सामने आया है तब से ही शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं अब राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा के करियर और उनके काम पर भी असर पड़ने लगा है। शिल्पा के जीवन का यह दौर उनके लिए बहुत मुश्किलों भरा है। आपको बता दें कि, अभिनेत्री शिल्पा ने 14 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी लेकिन अब राज की गिरफ्तारी की वजह से वो यह खुसी का पल सेलेब्रेट ही नहीं कर पाई। वहीं अब शिल्पा रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के सेट पर भी काफी दिनों से नजर नहीं आ रही हैं। जिसके चलते अब आशंका जताई जा रही है कि, शिल्पा अब कुछ समय बाद ही वापसी कर सकती है।

 

सुपर डांसर 4 के सेट पर शिल्पा का इंतजार

ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र से हवाले से बताया है कि, “शिल्पा अभी भी शो का हिस्सा हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ही सेट पर वापसी करेंगी। तब तक गीता कपूर और अनुराग बसु दूसरे स्पेशल गेस्ट के साथ शो को जज करेंगे। शो में टैलेंटेड बच्चे परफॉर्म कर रहे हैं और दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। इस हफ्ते रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा स्पेशल गेस्ट होंगे। इसके अगले वीकेंड में दिग्गज अदाकारा मौसमी चटर्जी, सोनाली बेंद्रे शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी। इससे पहले करिशमा कपूर सेट पर नजर आई थीं।”

 

सालों से है सुपर डांसर की जज 

गौरतलब है कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी लाखों लोगो की इंस्पिरेशन है और वो कई सालों से सुपर डांसर को जज करते आ रही है। लेकिन अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा ने रियलिटी शोज से दूरियां बना ली है। यहाँ तक कि वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म हंगामा 2 का प्रमोशन भी नहीं कर पाई। वहीं साफ़ है कि, राज कुंद्रा केस के चलते शिल्पा शेट्टी को भी काफी मुसीबतें झेलनी पड़ रही है साथ ही लोगों की भी खरी खोटी सुनने को मिल रही है।

 

 

यह भी पढ़े। 
फिल्मी सितारों के  खूबसूरत आशियाने
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com