बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिलहाल एक बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है। इस दौरान उनकी परेशानियां दिन-ब-दिन और बढ़ती ही जा रही है। ज्ञात हो कि 19 जुलाई 2021 को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी की जिंदगी ने मोड़ लिया और उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। गौरतलब है कि इस बात को अब डेढ़ महीना होने वाला है लेकिन अभी भी राज कुंद्रा पुलिस की कस्टडी में है और उन्हें जमानत नहीं मिली है।

 

एक ओर जहां राज कुंद्रा जेल में अपने दिन गिन रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी घर में रहने के बाद भी दुनिया भर के ताने सुन रही है। राज कुंद्रा का यह पूरा मामला मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक काफी चर्चाओं में रहा। इस दौरान कई लोगों ने शिल्पा शेट्टी को भी अपना निशाना बनाया। दुनिया के निशाना बनाने के बाद अब शिल्पा शेट्टी पर शर्लिन चोपड़ा ने वाल किया है। शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी की मुसीबतों को और बढ़ा दिया है।

 

शर्लिन ने बढ़ाई मुसीबतें

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर यह पूरा मामला अभी भी ताजा है। जिसके चलते अब शर्लिन चोपड़ा ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुसीबतों को और बढ़ाते हुए उन्हें टारगेट किया है।शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया की आड़ में ही उन्होंने शिल्पा शेट्टी पर हमला किया। शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए शिल्पा शेट्टी को अपना निशाना बनाया। जिसके बाद से ही अब यह मामला एक बार फिर से उछाल पर आ गया है।

 

शर्लिन ने कहीं यह बात

आपको बता दें कि बीते रविवार को शर्लिन चोपड़ा नहीं सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने बहुत सारी बातें कहीं। आपको बता दें कि शर्लिन ने कई बार वीडियो के जरिए राज कुंद्रा पर निशाना साधा है। लेकिन इस बार उनके निशाने पर राज की जगह उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने राज की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा इंस्टा पोस्ट को लेकर सवाल खड़े किए। इस वीडियो के कैप्शन में शर्लिन ने लिखा कि, हाय शिल्पा दीदी, मेरा निवेदन है कि पीड़ित लड़कियों के प्रति आप सहानुभूति रखें और गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता।

 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सिर्फ वीडियो ही अपलोड नहीं किया बल्कि वीडियो के साथ साथ राज कुंद्रा के साथ एक फोटो भी शेयर की। इस फोटो के जरिए उन्होंने कुछ साल पहले के गड़े मुर्दे उखाड़े। इंस्टाग्राम पर शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि, 22 मार्च 2019 को उनकी मुलाकात राज कुंद्रा से आपकी सिलसिले में हुई। और 26 मार्च को उन्होंने एग्रीमेंट भी साइन कर दिया था।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि राज और शिल्पा की समर्थक इस फोटो को भी फोटो एडिट सकते हैं। हमेशा की तरह में इस बार भी यही कहूंगी कि जांच अधिकारियों को मेरे द्वारा दिए गए तथ्यों की सत्यता की जांच वह फॉरेंसिक एक्सपर्ट से करवा सकते हैं।

 

शिल्पा शेट्टी का कमबैक

आपको बता दें कि इस मामले के बाद शिल्पा शेट्टी बुरी तरह टूट चुकी थी उन्हें यह बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा था की अब वह अपने आप को कैसे संभाल संभालेंगी। लेकिन एक स्ट्रांग वूमेन की तरह उन्होंने सभी चीजों को इग्नोर करते हुए अपने काम पर फोकस किया। आपको बता दें कि पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी ने खुद को अपने परिवार के साथ घर में कैद कर लिया था।

लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने आप को हिम्मत दी और अपने काम को फिर से स्टार्ट करने का मन बनाया। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग कर रही थी। जिसके बाद अब वह इस साइट पर वापस लौट आई हैं। शिल्पा अपने काम को लगातार कर रही हैं और इस शो में उन्हें फिर से काफी पसंद किया जा रहा है। अपने काम के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी फिर से एक्टिव हो गई हैं और दुनिया का सामना खुद अकेले ही कर रही हैं।

 

 

यह भी पढ़े।

 

Health Alert: बिना तकिए के सोने से होते हैं ये फायदे

 

बॉलीवुड  संबधित हमारे लेख आपको कैसे लगे ? आप हमें अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com