googlenews
'पठान' के दर्शन के लिए बेताब हैं फैन्स: Pathaan Movie
Pathaan Movie

Pathaan Movie: फिल्म के गाने भी काफी विवादों में रहे। शाहरुख खान के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण , जॉन इब्राहीम और डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज कलाकार अपना कमाल दिखाते नजर आयेंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। पहले दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था और अब जब ट्रेलर आ चुका है तो दर्शक फिल्म के लिए उत्सुक हैं। अब देखना होगा कि फिल्म अपने दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरती है या नहीं ।

पठान मूवी रिव्यु

पठान आज रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान बड़े पर्दे पर दमदार वापसी कर रहे हैं। फिल्म एक स्पाई थ्रिलर मूवी है, जिसमे आपको एक्शन के साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। सारे किरदार काफी दमदार नजर आ रहे है, कहानी को भी काफी शानदार तरीके से ट्रीट किया गया है।

कहानी

फिल्म की कहानी एक स्पाई के इर्द गिर्द चलती है जिसका एजेंट पठान यानि शाहरुख होते है। पठान का सामना होता है जॉन अब्राहम से जो इस मूवी के विलन है और पठान का साथ उसकी हीरोइन दीपिका देती है। दोनों मिलकर जॉन से अपने देश की रक्षा करते नजर आएगे। वैसे तो ये फिल्म पठान-पठान और पठान के बारे में ही है. लेकिन अकेले जॉन अब्राहम, दीपिका और शाहरुख पर भारी पड़ते दिखते हैं।

Ratings

The Indian Express- 3/5

Times of India- 3.5/5

Aaj Tak- 3.5/5

SRK का ट्वीट

सरक ने पठान के रिलीज़ से पहले ट्वीट करके फैंस को किया शुक्रिया।

Pathaan Movie: पठान ट्रेलर

पठान का दूसरा सॉन्ग-झूमे जो पठानVideo

पठान मूवी का दूसरा सॉन्ग झूमे जो पठान लोगो को बहुत पसंद रहा है। इससे पहले इस मूवी का बेशरम रंग आया था, लोगो को पसंद के साथ साथ खूब बवाल भी हुआ लेकिन दर्शको के दिल में जगह बनाने में कामयाबी मिली।

पठानपोस्टर

Pathaan Movie
Pathan Movie Poster

पठान का पहला सॉन्ग-बेशरम रंग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर छा गया है। गाने में दीपिका का सिजलिंग लुक और शाहरूख का कूल अवतार देख दर्शक फिल्‍म के लिए और भी एक्ससाइटेड हो गए हैं। 

Leave a comment