googlenews
क्यों चल रही 'बॉयकॉट पठान' की हवा: Boycott Pathan
Boycott Pathan Trending News

Boycott Pathan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बीते कुछ दिनों से अपनी फिल्म पठान को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का गाना बेशर्म रंग हाल ही में रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी सराहा । लेकिन इसी बीच अब बॉयकॉट पठान का सुर सुनाई देने लगा है। ट्विटर पर बॉयकॉट पठान तेजी से ट्रेंड कर रहा है। लोग फिल्म के गाने बेशर्म रंग की बुराई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में दिखाए जाने वाले सीन और एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर भी भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। शाहरुख के कुछ पुराने वीडियो निकाल कर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘जब पाकिस्तान मैच जीतता है तो मुझे लगता है कि मेरा वालिद जीत गया है-शाहरुख खान’। ‘यह अपनी फिल्म की सफलता के लिए माता रानी के दर्शन करने के लिए जा रहा है बायकॉट पठान’।

दीपिका की बिकिनी पर मचा बवाल

एक अन्य यूजर ने आमिर खान की फिल्म और फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि एक का घमंड टूट गया है दूसरे का तोड़ना बाकी है सब तैयार रहो। कुछ यूजर्स दीपिका पादुकोण की बिकनी लुक को लेकर भी बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि बेशर्म रंग, अब परिवारिक सिनेमा रहा ही नहीं है। वहीं एक्ट्रेस की ऑरेंज बिकनी को भगवा से जोड़ कर भी कई तरह की बातें कही जा रही है। इसके अलावा और भी कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Leave a comment