googlenews
करीना कपूर से लेकर शाहिद तक, साल 2023 में OTT डेब्यू करेंगे ये बॉलीवुड स्टार्स: Debut on OTT 2023
Debut on OTT 2023

बॉलीवुड स्टार्स को पसंद आ रहा है OTT प्लेटफॉर्म

आज हम आपको उन्हीं में से कुछ स्टार्स के बारे में बताने वाले है, जो जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाले हैं।

Debut on OTT 2023: भारत में वेब सीरीज़ ‘सेकर्ड गेम्स’ जब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। भारत में भी धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म की चर्चा शुरू होने लगी थी। जबकि 2017 में विवेक ओबेरॉय ने प्राइम वीडियो की पहली वेब सीरीज़ इनसाइड ऐज के जरिए ओटीटी पर डेब्यू किया था। पिछले कुछ साल के अंदर बॉलीवुड स्टार्स लगातार ओटीटी पर अपना डेब्यू कर रहे हैं, क्योंकि शायद ये फैंस के दिल में जगह बनाने का सबसे बेहतरीन मौका है।

आने वाले कुछ साल में भी बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार ओटीटी पर नजर आने वाले हैं, जिनमें करीना कपूर से लेकर काजोल तक का नाम शामिल है। आज हम आपको उन्हीं में से कुछ स्टार्स के बारे में बताने वाले है, जो जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाले हैं।

करीना कपूर खान

Debut on OTT 2023
Kareena Kapoor Khan

बिग स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग और ग्लैमर का तड़का लगा चुकीं करीना कपूर खान पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से गायब है और वो मां बनने के बाद एक बेहद शानदार कैमबैक करने वाली हैं। लेकिन, उनका यह कमबैक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाला है। बेबो सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगी। सीरीज में उनके साथ पाताल लोक फेम जयदीप अहलावत भी नज़र आएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा

Debut on OTT
Sonakshi Sinha

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द दस्तक देने वाली हैं। दबंग स्टार सोनाक्षी अमेजन प्राइम वीडियो के एक शो से डेब्यू करेंगी, जिसे रीमा कागती द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में एक पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाली हैं। अगर हम सोनाक्षी के पिछले प्रोजेक्ट्स को देखें, तो उन्होंने ज्यादातर रॉमकॉम की फिल्मों में ही काम किया है और उनकी ये सीरीज भी कुछ ऐसी ही होने वाली है। वेब सीरीज़ में सोनाक्षी के साथ विजय वर्मा और सोहम शाह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये सीरीज़ इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी।

सारा अली खान

Actors Debut on OTT
Sara Ali Khan

फिल्मों में अपनी बबली अदाओं से फैंस का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सारा अली खान भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के द्वारा फैंस के दिल पर राज करना चाहती हैं। इसलिए इस साल उनकी एक बेहद मोस्ट अवेटेड सीरीज़ भी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है। करण जौहर ने इस सीरीज़ को प्रोड्यूस किया है। सारा 1942 में स्वतंत्रता आंदोलन में एक फ्रीडम फाइटर के रोल में नजर आएंगी।

काजोल

Debut on OTT Actors
Kajol

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने कई सालों तक बड़े पर्दे पर राज किया है। फैंस भी उन्हें काफी समय से बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे। लेकिन, अब जल्द काजोल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी। काजोल अमेरिकन शो द गुड वाइफ के भारतीय रूपांतरण में काम कर रही हैं। इस सीरीज को सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। सीरीज की कहानी कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी और काजोल सीरीज में एक वकील का किरदार निभाने वाली हैं।

शाहिद कपूर

Debut on OTT List
Shahid Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फर्जी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद की फर्जी मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। शाहिद का ये पहला ओटीटी प्रोजेक्ट होने वाला है, जिसे लेकर वह काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। शाहिद एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिस वजह से फैंस भी उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज में शाहिद के साथ साउथ सुपर स्टार विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

Debut on OTT Platform
Siddharth Malhotra

फिल्म ‘शेरशाह’ से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। इस सीरीज को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करने वाले हैं, जिसमें सिद्धार्थ के साथ विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगी। तीनों कलाकार पुलिस अफसरों के रोल में दिखेंगे। ये सीरीज जुलाई से अगस्त के बीच में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी।

राजकुमार राव

Debut on OTT 2023 Name
RajKumar Rao

फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले अभिनेता राजकुमार राव भी जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। फैंस भी अब उनके इस नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राजकुमार अपनी इंटेंस एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राव को जल्द ही सीरीज़ गन्स और गुलाब में देखा जाएगा। ये सीरीज साल के अंत तक रिलीज होगी।

इन सभी कलाकारों के ओटीटी डेब्यू के बारे में जानकर ये कहा जा सकता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर फैंस का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स भी अब ओटीटी पर डेब्यू करना चाहते हैं। वहीं, ऐसे कई बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स भी है, जो अब वेब सीरीज़ बनाने के लिए अच्छी खासी इन्वेस्टमेंट भी करते हैं।

Leave a comment