इंटरनेट यूजर्स के लिए रिलायंस वाकई एक बड़ी सौगात ले कर आया है। अब बिना किसी डेटा टेंशन के आप जी भरकर इंटरनेट यूज कर सकते हैं। क्योंकि रिलांयस जियो ने अपने लाइफ स्मार्टफोन के साथ सिम कार्ड की बिक्री भी शुरू कर दी है। सबसे खास बात यह है कि आप इसमें 4जी नेटवर्क पर रिलायंस जियो सिम कार्ड के साथ तीन महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड डाटा और 4500 मिनट का टॉक टाइम इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इससे पहले पिछले साल कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए यह सर्विस शुरू की थी।

आपको बता दें कि रिलायंस जिओ ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट jio.com को भी लॉन्च कर दिया है। इस वेबसाइट पर जाकर आप रजिस्ट्रेशन करा कर जिओ का कनेक्शन ले सकते हैं।

 

 

 

 

 

ये है ऑफर

उदाहरण के तौर पर मान लीजिए यदि आप ने लाइफ का स्मार्टफोन खरीदते हैं जिसकी बाजार में कीमत 5,499 रुपए है तो आप इसके साथ मुफ्त में जियो ऐप का एक्सेस, अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, कॉल्स और एसएमएस का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जियो ने छेड़ी जंग

वहीं मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो की लॉन्‍चिग पर कहा था कि यह वर्तमान में मिल रही स्‍पीड से 80 गुना तेज होगा और कीमतें भी कम रहेंगी। दूसरी तरफ एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया भी अपनी 4जी सर्विसेज लॉन्‍च कर चुके हैं। ऐसे में बाजार में जियो के आने से 4जी डाटा की कीमतों को लेकर जंग छिड़नी तय है।

 

ये भी पढ़ें –

 

मोबाइल को फटाफट चार्ज करना है तो अपनाएं ये टिप्स…

बिना पैनिक बटन के मोबाइल फोन नहीं बिकेंगे

महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये 10 मोबाइल ऐप

 

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।