googlenews
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत जब हमारे बीच थे तब भी वे अपने हंसमुख चेहरे और कमाल की एक्टिंग के लिए हमेशा चर्चा में रहते थे और अब जब सुशांत सिंह हमारे बीच नहीं है तब भी वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आ रहे हैं। बता दें हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे #BoycottFlipkart का संबंध इस दुनिया को अलविदा कह चुके बॉलीवुड और टीवी स्क्रीन के सेलिब्रिटी सुशांत सिंह राजपूत से है। दरअसल लोगों में फ्लिपकार्ट के लिए खूब रोष दिखाई दे रहा है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने उनके चहेते स्टार ssr यानी सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन का ही दूसरा नाम दे दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर और डिप्रेशन शब्द को एक साथ जोड़कर फ्लिपकार्ट की शॉपिंग लिस्ट में टी शर्ट को सेल किया जा रहा है। जिससे SSR के फैंस खासा नाराज हैं और सोशल मीडिया पर खूब अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं वे फ्लिपकार्ट को बॉयकॉट करने की अपील तक कर रहे हैं। गुस्से दिखाते हुए फैंस ने फ्लिपकार्ट पर से अपने ऑर्डर तक कैंसल करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि उनके सुसाइड की वजह लम्बे समय का डिप्रेशन ही बताया जाता रहा है। काई पो चे से बॉलीवुड जगत में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत ने इसके बाद कई फिल्में की थी फिर चाहे वो भारतीय क्रिकेटर धोनी का किरदार हो या केदारनाथ, छिछोरे जैसी फिल्में। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 2020 में रीलीज हुई थी।

Leave a comment