जॉन अब्राहम अपने काम के पक्के हैं और ये बात उनकी फिल्मों को देखकर आसानी से समझा जा सकता है। जॉन के फैंस ये तो जानते हैं की मॉडलिंग और फ़िल्मी दुनिया से जुड़ने के पहले वो ऐड एजेंसी में काम करते थे, लेकिन उनके फैंस और खुद गृहलक्ष्मी के रीडर्स भी ये नहीं जानते की इस पत्रिका से जॉन अपने ऐड एजेंसी के दिनों से जुड़े हुए हैं।
 
तभी जब वो अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के प्रमोशन के दौरान मुंबई स्थित हमारी मुंबई ब्यूरो चीफ़ गरिमा चंद्रा से मिले तो मिलते ही अपनी टीम से बोल पड़े, “देखो, मिलो इनसे, ये मुझे मेरे ऐड एजेंसी के दिनों से जानती हैं।” 
दरअसल जब जॉन ने एंटरप्राइज नेक्सस नामक ऐड एजेंसी में  बतौर मीडिया प्लानर जॉब शुरू किया तो गरिमा चंद्रा जॉन से गृहलक्ष्मी मैगज़ीन और कॉमिक्स के मार्केटिंग के सिलसिले में अक्सर ऐड ऐजेंसी में मिला करती थी। काम के सिलसिले में मिलने के अलावा फ़ोन पर भी अक्सर इनके बीच बातें हो जाया करती थी। इतना ही नहीं इसी तरह किसी दूसरे प्रोजेक्ट के सिलसिले में जब वो हमारी संवादाता से मिले तो उन्हें ये भी याद था की हमारी संवादाता ने उनसे पहली मुलाकात में ही कहा था की आप को तो फिल्म इंडस्ट्री में होना चाहिए। इस बारे में याद करते हुए गरिमा चंद्र बताती हैं की उस समय उनके इस कॉम्पलिमेंट को सुनकर जॉन हंस पड़े थे, और फिल्मों से जुड़ने के बाद जब मैं उनसे पहली बार मिली तो उन्होंने भी कहा देखिये मैं यहाँ आ गया। अपने अनुभव के बारे में बताते हुए गरिमा ने ये भी कहा की फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स पत्रकारों को अच्छी तरह पहचानते हैं, फिर भी वो जरूरी नहीं की आपसे हमेशा प्यार से मिले, लेकिन जॉन का स्वाभाव इस मामले में दुसरे सेलेब्स से वाकई बहुत अच्छा है।
 

 

 
अपनी ईमानदारी ,मेहनत मोटर साइकिल (बाइक ) के शौक़ीन और फ़िटनेस के लिए मशहूर  जॉन अब्राहम नॉन फ़िल्मी बैक्ग्राउंड के होते हुए भी बोलीवुड में जगह बनाने में कामयाब रहे है दोस्ताना न्यू यॉर्क शूट आउट ऐट वडाला और परमाणु जैसी फ़िल्मों में उन्होंने बेहतरीन ऐक्टिंग करी है और  मद्रास कैफ़े जैसी फ़िल्म बना कर एक सफल प्रडूसर भी माने जाते है । जॉन ने अपने करियर की शुरुआत एक ऐड ऐजैनसी में मीडिया प्लानर के रूप में की थी । उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज़ होगी।