इस शो में सृष्टि जैन और नमिश तनेजा लीड रोल में होंगे। यह शो 11 सितंबर से सोनी पर टेलीकास्ट होगा। शो में सृष्टि जैन, जया का किरदार निभा रही हैं । सृष्टि की मां के रोल में नीलू वाघेला नजर आएंगी। वहीं समर की मां के रोल में अदिति देशपांडे नजर आएंगी । अदिति एक ऐसी सास का रोल निभाएंगी जो अपनी बहू को बेटी की तरह रखेंगी। पेश है इस शो के प्रमोशन पर दिल्ली आए स्टार कास्ट से बातचीत के कुछ अंश

नीलू वाघेला

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस नीलू वाघेला अब सोनी एंटरटेनमेंट पर फिर से नजर आने वाली हैं। इस बार नीलू किसी सिंपल रोल में नहीं बल्कि वकील के किरदार में नजर आने वाली हैं। सोनी पर शुरू होने वाला शो ‘मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो’ से नीलू एक बार फिर लोगों को एंटरटेन करती नजर आएंगी। अपने किरदार को लेकर नीलू वाघेला ने कहा, मेरे ऑनस्क्रीन किरदार का नाम है सत्या देवी है जो डिवोर्सी आज की पढ़ी लिखी महिला है और पेशे से वकील है। वह अपनी बेटी की शादीशुदा जिंदगी में खूब दखल देंगी । मुझे यकीन है कि दर्शकों को मेरा किरदार पसंद आएगा’ 

सृष्टि जैन

सृष्टि ने अपने करियर की शरुआत 18 साल की उम्र में सीरियल ‘सुहानी सी एक लड़की’ से की थी। और अब ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’ में “मैं जया की भूमिका निभा रही है, जो एक वेडिंग प्लानर  की भूमिका में नजर आएंगी। सृष्टि ने कहा, “इस शो की कहानी नई और मनोरंजक है और यही कारण है कि मैंने इस शो के लिए बिना दुबारा सोचे-विचारे हां किया था। इस शो की आकर्षक कहानी हर उम्र समूह के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। शो में प्यारी और भोली-भाली बहू जया की कहानी पेश की जाएगी जो एक वेडिंग प्लानर है और अपनी मां सत्या देवी के प्रभाव में आकर अपने पति को बार-बार मायके जाने की धमकी देती रहती है। 

नमिश तनेजा

 मैं इस शो में एक सीधे-सादे लड़के समर का किरदार निभा रहा हूं जो हर प्रकार से अपने परिवार का सपोर्ट करने में विश्वास रखता है। जिसे जया से प्यार हो जाएगा। नमिश ने बताया, अपनी मजेदार पटकथा के कारण इस शो ने मेरे करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है इसकी कहानी हर प्रकार के दर्शकों के लिए है। जीवन के बारे में समर के विचार बहुत सुंदर हैं। उसका मानना है कि आप परिपूर्ण हों तो जीवन की हर बाधा दूर हो सकती है। यह शो अपने शानदार कंटेंट के कारण मेरे कैरियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

अदिति देश पांडे

टीवी एक्ट्रेस अदिति देशपांडे  ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखेते रहियो’ में  रमा के किरदार में नजर आने वाली है। जो प्यारी, समझदार, आदर्श और परिवार को बांधकर रखने वाली मां के साथ एक ऐसी सास का रोल निभाएंगी जो आज के जमाने की मोर्डन सास है। अदिति ने बताया कि वह अपने इस किरदार को लेकर  बेहद एक्साइटेड हूं। ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’ में मेरा किरदार मेरे अब तक के निभाए गए किरदारों से बिल्कुल अलग है।” मुझे यकीन है कि दर्शक मेरी नई भूमिका पसंद करेंगे और इस किरदार से आसानी में जुडेंगे।” अदिति देशपांडे इससे पहले ‘रिश्ता लिखेंगे एक नया’ में निगेटिव रोल करती नजर आई थीं ।