googlenews
सोनी टीवी पर जल्द आ रहा है नया शो कथा अनकही: Aditi in Katha Ankahee

Aditi in Katha Ankahee: टीवी एक्ट्रेस अदिति देव शर्मा जल्द ही सीरियल कथा में नजर आएंगी। ये डेली सोप सोनी टीवी पर 28 नवम्बर से प्रसारित होगा । शो में उनके साथ एक्टर अदनान खान भी होंगे। अदिति देव शर्मा काफी लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। वो इससे पहले कई कमर्शियल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो यश राज की फिल्म ‘लेडी वर्सेज रिक्की बहल’ में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा भी अदिति कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

वही शो के मेल लीड अदनान खान भी टीवी जगत का जाना माना चेहरा है। अदनान खान मुख्य रूप से सुभान अल्लाह इश्क के लिए जाने जाते हैं। अदनान ने कई शार्ट फिल्मो में भी काम किया है। अदिति असल जिंदगी में शादी शुदा हैं। उनका एक बेटा भी है। सोनी टीवी पर जल्द ही प्रसारित होने वाला सीरियल कथा अनकही एक तुर्की शो वन थाउजंड वन नाइट का रीमेक है। तुर्की शो थाउजेंड नाईट एक मल्टीस्टारर शो था। जिसमें कई सितारे थे। कथा अनकही सीरियल में अदिति देव शर्मा लीड रोल में हैं ,जो कथा का किरदार निभा रही हैं।

बोल्ड सब्जेक्ट पर आधारित कथा

Aditi in Katha Ankahee
From November 28, the new serial Katha Ankahi will start on Sony TV.

तुर्की शो वन थाउजेंड वन नाईट शो एक बोल्ड स्टोरी पर आधरित है। जिसमें पति की जान बचाने के लिए पत्नी मदद के लिए लोगों के सामने हाँथ फैलाती है। मदद के लिए लोगों के हाँथ तो आगे आते हैं पर इसके पीछे वो कथा के साथ रात गुजाने की शर्त भी रखते हैं। एक हजार रात साथ गुजारने की शर्त को फॉरेन कंट्री में दर्शको ने काफी पसंद किया। पर ऐसी बोल्ड पट कथा को इंडिया के दर्शक कितना पसंद करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

28 नवम्बर से कथा अनकही का प्रसारण होगा सोनी टीवी पर

सोनी टीवी अक्सर अपनी नई पटकथा के साथ लोगों को एंटरटेन करता आया है। ऐसे में तुर्की सीरियल 1001 नाइट्स का हिंदी रीमेक का इन्तेजार दर्शकों को है। हाल ही में शो का टीजर लॉन्च हुआ है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

Leave a comment