googlenews
5 दिसम्‍बर से सोनी एंटरटेनमेंट पर देंखे ‘कथा अनकही': Katha Ankahee Update
Katha Ankahee Update

Katha Ankahee Update: साल के इन आखिरी दिनों में लगभग हर चैनल पर कुछ नए शो दस्‍तक दे रहे हैं। सोनी टीवी पर भी आने वाले दिनों में कुछ शो ऑन एअर होंगे। इनमें से ही एक शो है ‘कथा अनकही’। यह शो पहले 28 नवम्‍बर से शुरू होने वाला था। किन्‍हीं कारणवश इसके प्रसारण की डेट बदली गई। अब 5 दिसम्‍बर से रात 8:30 बजे सोनी टीवी पर आएगा। यह शो सुपरहिट टर्किश ड्रामा का हिंदी रीमेक है। प्‍यार और नफरत की इस अजीब दास्‍तां को लेकर दर्शकों के बीच जिज्ञासा है।  

कसक नफरत की या कशिश प्‍यार की

सोनी का ये रोमांटिक ड्रामा शो प्‍यार और नफरत के कुछ अलग रंग लेकर आ रहा है। शो एक टर्किश ड्रामा का हिंदी रीमेक है। इसकी कहानी एक महिला किरदार के इर्द गिर्द घूमती है। जो एक कार दुर्घटना में अपने पति को खो चुकी है। अपने बेटे की परवरिश वो अकेले कर रही है। उसकी जिंदगी में एक और मोड़ आता है जब उसे पता चलता है कि उसके बेटे को ल्‍यूकोमिया है। बेटे के इलाज के लिए सास ससुर भी मदद नहीं करते है। बेटे के इलाज के लिए उसकी हर कोशिश नाकाम होती जाती है। ऐसे में अपने बॉस से वो लोन की बात करती है और नफरत की कहानी यहां से ही शुरू होती है। बॉस उसे लोन देने को तो तैयार हो जाता है लेकिन उसके लिए एक रात साथ बिताने की शर्त रखता है। यहां से कहानी शुरू होती हैं नफरत की। यह नफरत की कसक क्‍या प्‍यार की कशिश में बदल पाएगी। क्‍या दोनों के बीच रिश्‍ते में प्‍यार पनप पाएगा। इस अनसुलझे रिश्‍ते की कहानी को समझने के लिए देखें ‘कथा अनकही’ 5 दिसम्‍बर से सोनी एंटरटेनमेंट पर ।

अदिति और अदनान मुख्‍य भूमिका में

शो में अदिति शर्मा और अदनान खान को मुख्‍य किरदार के लिए चुना गया है। इन दोनों को प्रोमो में एक दूसरे के आमने-सामने कई बार दिखाया गया। दोनों के बीच अजीब सी खामोशी भरा रिश्‍ता दिखाया जा रहा है। दोनों एक दूसरे को नफरत और एक अनकहे रिश्‍ते की कसमकश के बीच नजर आ रहे हैं। अदिति और अदनान की फ्रेश जोड़ी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। लम्‍बे अर्से इस शो के जरिए टीवी पर प्‍यार की कुछ अलग कहानी देखने को मिलेगी। दोनों कलाकारों की जोड़ी शो के प्रोमों में तो बेहद प्रभावशाली लग रही है। अब इनकी प्‍यार और नफरत भरी केमेस्‍ट्री ‘कथा अनकही’ में देखने को मिलेगी। दर्शक शो के प्रोमो रिलीज के बाद से ही इसे देखने के लिए उत्‍साहित हैं। शो में अदिति और अदनान के अलावा शीन दास और सरमन वर्मनी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

टर्किश ड्रामा ‘1001 नाइट्सहिंदी रीमेक  

सोनी पर शुरू होने वाला ‘कथा अनकही’ हिट टर्किश ड्रामा ’1001 नाइट्स ’ का हिंदी रूपांतरण है। आपको बता दें कि 1001 नाइट्स दुनियाभर में बेहद पसंद किया गया है। इसे अन्‍य कई देशों में भी बनाया जा चुका है। उम्‍मीद है कि इसका हिंदी रूपांतरण भी ओरिजनल की तरह ही सुपरहिट बना हो। हालांकि हो सकता है कि हिंदी भाषा में अपने दर्शकों को ध्‍यान में रख कुछ बदलाव किए गए हों। जो भी हो शो का प्रोमो देख कर तो यही लग रहा है कि काफी समय बाद कुछ अलग देखने को मिलने वाला है।  

Leave a comment