ट्विटर पर यूं तो आएदिन कुछ न कुछ ट्रेंड होता रहता है, लेकिन जब कोई प्रचलित व्यक्ति कुछ शेयर करता है तो लोगों की उसपर खास निगाह पड़ ही जाती है। बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक प्यारी सी बच्ची की वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह बच्ची कार में बज रहे गाने की लिपसिंकिंग कर रही है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छोटी बच्ची जिसका नाम माली है अपने पापा के साथ कार में बैठी है और उनसे म्यूजिक लेजेंड माइकल जैक्सन और जेम्स ब्राउन के गाने चलाने के लिए बोल रही है। माली रेडियो पर बज रहे गाने को भी पूरे मन से गा रही है। जहां आजकल बच्चे कम से कम लिरिक्स वाले अभद्र गाने गाते दिखते हैं वहीं छोटी माली का ओल्ड सोंग्स के प्रति ये लगाव देखते हुए आनंद महिंद्रा ने उसकी प्रशंसा की है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, “यह संभवत सबसे मनोरंजक और दिल छू लेने वाला हैंडल है जिसे मैं फॉलो करता हूं। उन्होंने या अकाउंट कुछ समय से क्यों बंद कर रखा था पता नहीं, लेकिन स्वागत है। हे माली, तुम्हारा म्यूजिक टेस्ट सचमुच बहुत अच्छा है क्योंकि ये मेरे जमाने के सुपरहिट गाने हैं।”

अक्सर करते हैं विडियो शेयर

आनंद महिंद्रा अपने अकाउंट पर अक्सर इस तरह की viral videos शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था जिसमें किसी कोचिंग सेंटर के बोर्ड पर लिखा था ‘हिंदी स्पीकना सीखें’। हालांकि, इससे आनंद को हंसी भी आई थी लेकिन, साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर चिंता भी व्यक्त की।

उपरोक्त इस ट्वीट में आनंद ने एक आदमी की विडियो भी शेयर की थी जिसमें वह अपने सिर पर इंटों को उठाकर बैलेंस करते हुए देखा जा सकता है। इस 57 सेकंड की विडियो को 15,000 से ज्यादा लाइक्स और तकरीबन 683 कमेंट्स मिल चुके हैं।

Leave a comment