Kubbra sait

वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के बहुचर्चित किरदार ‘कुक्कू’ से ख्याति पाने वाली कुब्रा सैत अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिदिक्की, राधिका आप्टे और कुब्रा ने मुख्य किरदार निभाये थे। सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन फैन्स को खासा पसंद आया था और दूसरे सीजन को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि, दूसरे सीजन में कुक्कू नहीं थी लेकिन, सीरीज के पहले सीजन में कुक्कू को परदे पर उतारने का काम शायद ही कोई कुब्रा से बेहतर कर सकता हो, लेकिन इस किरदार को निभाना कुब्रा के लिए उतना आसान नहीं था जितना लगता है।

अपने हालिया इंटरव्यू में कुब्रा ने बताया कि कुक्कू और गणेश गाईतोंडे के प्रचलित सेक्स सीन को रिकॉर्ड करना उनके लिए कितना भावुक और कठिन था, जिसके लिए उन्हें सात शॉट देने पड़े थे। वे कहती हैं, “सातवीं बार जब मैंने ये किया, मैं टूट चुकी थी। मैं उस क्षण में सचमुच में टूट गई थी। और बहुत ज्यादा भावुक भी थी। फिर वह (डायरेक्टर अनुराग कश्यप) मेरी तरफ चलकर आए और कहा, ‘थैंक यू, मैं तुमसे बाहर मिलता हूं।’ तब मुझे समझ आया कि सीन खत्म हो चुका है।”

कुब्रा आगे बताती हैं, “मैं फ्लोर पर पड़ी-पड़ी बस रोती रही, रोती रही और रोती ही रही। नवाज ने कहा, ‘मुझे लगता है आपको बाहर जाना चाहिए क्यूंकि मेरा सीन अभी बचा है।’” कुब्रा ने बॉलीवुड में फिल्म रेडी से कदम रखा था, पर फैन्स के बीच वे कुक्कू के रूप में ही लोकप्रिय हुईं।

Leave a comment

Cancel reply