googlenews

अगर आप भी मोमो प्रेमी हैं, तो बस यही रूक जाईए! यहां है आपकी लिए चटपटी मोमोज़, जी हां, हम बात कर रहे हैं मुंबई के मेसी अड्डा के बाहुबली गोल्ड मोमो के बारे में। ये मोमोज़ अभी तक के सभी मोमोज़ से बेहद अलग है। इसकी चटनी का तो कोई जवाब ही नहीं है। हमें पता है कि आपके मुंह में पानी आ गया है, लेकिन जरा इस पानी को संभाल कर रखिये और जानिए इस मोमोज़ की अन्य विशेषताएं।

मोमोज आजकल सभी का पसंदीदा स्नैक बन गया है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक इसका स्वाद चखे बिना नहीं रह पाए हैं। अगर आपने अभी तक मोमोज़ टेस्ट नहीं किया है तो एक बार जरूर करिए। किसी नई चीज़ को टेस्ट करने में कोई बुराई नहीं है। अब हम बात करते हैं, अनोखे गोल्ड मोमोज़ की जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस मोमोज़ को देखकर सभी लोग सोच रहे हैं कि इसे खाएं या घर में सजा कर रखें।

इस मोमोज़ के वीडियो को फूड ब्लॉगर ने अपने पेज whatafoodiegirl पर शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है​ कि मोमोज़ को एक बड़े भाप के कटोरे में रखा गया है। इस गोल्ड मोमोज़ को ऑरेंज मिंट मोजिटो के साथ चॉकलेट मोमोज़ और कई अलग-अलग तरह की सॉस के साथ ग्राहक को सर्व किया जाता है। इस मोमोज़ को खाने के लिए आपको 1299 रुपए खर्च करने होंगे।

यह मोमोज़ मोजेरेला चीज और 24 कैरेट सोने के साथ सुपर स्वादिष्ट सब्जियों से भरा हुआ है। भारतीयों को वैसे भी हमेशा नई-नई चीजें खाने के लिए चाहिए होता है। भारतीयों को खाने से सबसे अधिक प्रेम होता है। वह खाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और जब बात स्नैक और मोमोज़ की हो रही हो तो फिर क्या ही कहना। हमारे पड़ोसी नेपाल से उधार लिया गया मोमोज़ हमारे देशी खाद्य पदार्थों जैसे आलू टिक्की को पीछे छोड़ते हुए सूची में सबसे ऊपर चढ़ गया है।

Leave a comment