बड़े जोरों शोरों से महिलाओं ने गृहलक्ष्मी दोपहर के लिए तैयारियाँ की, कोई परफॉर्मेंस की तैयारी कर रही तो, कहीं अपनी ड्रेस को सवांर रही थी। इनके उत्साह को देखते ही बन रहा था। हर बार की तरह इस बार भी मस्ती और धमाल के साथ गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 का कारवां पहुँचा ‘शनशाइन हेलियॉस’, नोएडा। यहां ‘शनशाइन हेलियॉस’, नोएडा की महिलाओं ने फन एक्टिविटीज और गेम्स में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और गृहलक्ष्मी दोपहर को किया खूब एन्जॉय। ‘शनशाइन हेलियॉस’ ने हरियाली तीज के थीम पर सारे कार्यक्रम का आयोजन किया। इस बार हमारा ब्रांड पार्टनर रहा वीएलसीसी।

स्वच्छ भारत की शपथ

गृहलक्ष्मी दोपहर में कार्यक्रम की शुरूआत स्वच्छ भारत की शपथ के साथ हुई। महिलाओं ने शपथ ली कि वे केवल अपने घर की ही साफ सफाई नहीं बल्कि आस-पास की जगह और शहर को भी साफ रखने में अपना सहयोग करेंगी और साथ ही लोगो को भी स्वच्छ भारत के लिए प्रोत्साहित करेंगी। इसके अलावा बच्चों को भी वातावरण के महत्व के बारे में बताएंगी और उसे स्वच्छ रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़-पौधे लगाने में भी प्रोत्साहित करेंगी।

शनशाइन हेलियॉस की महिलाओं को नवाज़ा गया टाइटल से

गृहलक्ष्मी दोपहर के वेन्यू पर सबसे पहले पहुंचकर मिस अर्ली बर्ड का टाइटल जीता मिस कमलेश वर्मा ने। मिस फिट बनी हरमन, मिस कलरफुल कोऑर्डिनटेड-मिली, और मिस लकी डिप बनीं श्रुती और बम्पर प्राइज़ विनर रहीं मिस सरोज़।

ब्रांड एक्टिविटी को किया खूब एंजॉय

गृहलक्ष्मी दोपहर में मौजूद वीएलसीसी वेलनेस एक्सपर्ट्स ने महिलाओं को कई तरह के स्किन केयर टिप्स दिए। साथ ही ब्रांड की तरफ से आयोजित क्वेश्चन आंसर राउंड में क्लब मेंबर्स ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और जीतने वाले मेंबर्स को मिले आकर्षक वीएलसीसी गुडी बैग।

रैंप पर बिखेरा जलवा

‘गृहलक्ष्मी क्वीन’ के लिए जब क्लब की मेंबर्स रैंप पर उतरी तो उनमें गजब का कॉन्फिडेंस देखने को मिला। हर महिला अलग अंदाज़ में ही रैंप वॉक करती नज़र आईं।  उनका स्टाइल और कॉन्फिंडेस देखते ही बन रहा था। यही नहीं जजेस को सबसे ज्यादा प्रभवित करके ‘गृहलक्ष्मी क्वीन’ बनी शुभी, तो वहीं फर्स्ट रनरअप रहीं वंदना और सेकंड रनरअप रहीं सुमिता।

ये भी पढ़ें