नीरू परिणीता ग्रुप से घरेलू महिलाओं के लिए फन और एंटरटेनिंग एक्टिविटीज़ कराती हैं और महिलाओं को आपस में एंजॉय करने का मौका भी देती है, लेकिन नीरू इससे ज्यादा करने का इरादा रखती हैं। आजकल वो पूरी कोशिश कर रही हैं कि वो गरीब और जरूरतमंद परिवारों के लिए भी कुछ करें। 
 
क्या है खुशी की परिभाषा– नीरू कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि खुशी तभी खुशी होती है जब उस् सबके साथ बांटा जाए फिर चाहे वो परिवार हो, पड़ोसी हों या दोस्त हों। 
 
जीवन का मंत्र– मैं ये नहीं सोचती की मेरे पास समय नहीं है, मैंने ये ठान लिया है कि मुझे अपने सपनों के लिए और अपनों के लिए समय निकालना ही है। 
 
मैं सभी को यहीं संदेश देना चाहुंगी कि हमें न सिर्फ अपनो बुजुर्गों का ख्याल रखना चाहिए, बल्कि हमें अपने परिवार के साथ-साथ करियर के लिए भी समय निकालना चाहिए। 
 

अगर आपको भी बनना है गृहलक्ष्मी ऑफ द डे?

यदि आप भी ‘गृहलक्ष्मी ऑफ़ द डे’ बनना चाहती हैं, तो हमें अपनी एंट्री भेंजें या किसी को नॉमिनेट करें और गृहलक्ष्मी के फेसबुक पेज पर सभी पोस्ट को लाइक व शेयर करें । फिर देर किस बात की, आज ही भेजें अपनी एंट्री। साथ में अपने बारे में ये जानकारियां भी लिख भेजें-

 पसंद-

जिंदगी का मंत्र –

एक शब्द में आप-

आइडियल –

आपका सपना-

आपकी उपलब्धियां-

क्यों गर्व है आपको अपने गृहलक्ष्मी होने पर-

 

ये जवाब लिखकर भेजें अपने फ़ोन नंबर और ईमेल आई डी और फोटो के साथ।अपनी फोटो हमारे फेसबुक मेसेज बॉक्स में या वेबसाइट पेज पर नीचे लॉगिन कर कमेंट बॉक्स में या फिर grehlakshmihindi@gmail.com पर भेजे।

 

ये भी पढ़े-

निखिल आडवानी पूछ रहे हैं कौन हैं युद्ध के असली बंदी? 

आपके काम की है अमिताभ बच्चन की ये सलाह

तस्वीरों में देखिए गृहलक्ष्मी के 8वें किटी पार्टी की झलकियां 

 आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।