googlenews
सोनी टीवी पर जल्द आने वाला है केबीसी जूनियर और मास्‍टर शेफ: Upcoming Tv Shows
Sony TV Upcoming Serials in December

Upcoming TV Shows: सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति जूनियर्स और मास्‍टर शेफ जल्‍द शुरू होने वाले हैं। सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति के 14 सीजन हो गए हैं और इस शो की पॉपुलैरिटी सीजन दर सीजन बढ़ती ही जा रही है। इस शो का बच्‍चों के लिए स्‍पेशल सेगमेंट केबीसी जूनियर्स भी काफी लोकप्रिय है। केबीसी जूनियर्स के रजिस्‍ट्रेशन चल रहे हैं और जल्‍द ही यह सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। वहीं कुकिंग का रियलिटी शो मास्‍टर शेफ का नया सीजन भी सोनी टीवी पर आने वाला है। इन दो शोज के ऑन एअर होने के बाद सोनी के शोज की टीआरपी बढ़ने वाली है।

यह भी देखे- 5 दिसम्‍बर से सोनी एंटरटेनमेंट पर देंखे ‘कथा अनकही’

केबीसी जूनियर्स

कौन बनेगा करोड़पति ऐसा शो है जो हर उम्र और वर्ग के लोग देखते हैं। अपने सपनो को पूरा करने के लिए ज्ञान का सहारा लेकर इस शो पर आते हैं और लगभग हर प्रतिभागी कुछ न कुछ जीतकर जाता है। इस शो में अमिताभ बच्‍चन से मिलना और उनके सामने हॉट सीट पर बैठना लोगों के लिए किसी सपने से कम नहीं है। अमिताभ बच्‍चन ने इस शो के जरिए टीवी जगत में रियलिटी शोज को नए मुकाम पर पहुंचाया है। उनके प्रभावी व्‍यक्तित्‍व और होस्‍ट करने के अंदाज लोगों के दिलों को जीत लेता है। उनके गंभीर व्‍यक्तित्‍व से इतर इसी शो के बच्‍चों के स्‍पेशल सेगमेंट में उनका बचपना भी देखने को मिलता है। बच्‍चों के साथ वे खुद किसी बच्‍चे से कम नहीं लगते। नई जेनरेशन के इस यंग माइंड से मिल और उनके ज्ञान को देख वे खुद प्रभावित होते हैं। बच्‍चों की स्‍मार्टनेस का आलम तो यह है कि वे अमिताभ बच्‍चन की भी बोलती बंद कर देते हैं। अमिताभ इन दिनों एक वीडियो में बच्‍चे से पूछते दिख रहे हैं कि अगर आपको कोई सुपर पॉवर मिल जाए तो क्‍या करेंगे। बच्‍चा झट से बोलता है ज्ञान नाथ जी (यानी कम्‍प्‍यूटर) में बदलकर आंसर मेमोराइज करके आ जाउंगा। इस पर अमिताभ दंग रह जाते हैं। वहीं एक बच्‍चा जवाब पूछने से पहले ही कहता नजर आ रहा है कि उसे आंसर पता है तो अमिताभ सीट छोड़ उठ जाते हैं और कहते हैं मैं आता हूं भाई साहब। बच्‍चों के साथ अमिताभ बच्‍चन की मस्‍ती आप जल्‍द ही सोनी टीवी पर देख सकते हैं। अमिताभ बच्‍चन ने खुद इस शो के अगले हफ्ते से शुरू होने की बात की है।

मास्‍टरशेफ

टीवी पर अपनी कुकिंग के जरिए नाम कमाने का मौका देने वाला शो मास्‍टरशेफ का 7 वां सीजन सोनी टीवी पर आने वाला है। इसके पहले यह शो स्‍टार प्‍लस पर आता था। कुकिंग एक ऐसा टैलेंट है जिसे कुछ समय पहले तक लोग सिर्फ घर तक ही सीमित रखते थे। मास्‍टर शेफ ने लोगों को अपने इस हुनर के जरिए नाम कमाने और पहचान बनाने का मौका दिया है। मास्‍टर शेफ के इस सीजन को मशहूर शेफ विकास खन्‍ना, रणवीर बरार और गरिमा अरोड़ा जज करने वाले हैं। इस रियलिटी शो का पहला सीजन स्‍टार प्‍लस पर 2010 में शुरू हुआ था। पहले सीजन को अक्षय कुमार, कुणाल कपूर और अजय चोपड़ा ने होस्‍ट किया था। इसके बाद संजीव कपूर, विकास खन्‍ना, जोरावर कालरा, रणवीर बरार और विनीत भाटिया जैसे जाने माने शेफ इस शो का हिस्‍सा बने। भले ही इस शो का यह 7 वां सीजन है लेकिन सोनी पर यह पहली बार प्रसारित होने वाला है। शो का प्रोमो सोनी टीवी पर रिलीज किया जा चुका है। जो बेहद रोचक है। फूड के कल से फूड के कल तक इस स्‍लोगन के साथ इस बार मास्‍टर शेफ सोनी टीवी पर जल्‍द ही आने वाला है।

Leave a comment