googlenews
घर का सबसे बड़ा मुद्दा बनी रोटी,फिर भिड़ीं प्रियंका और अर्चना: Bigg Boss 16 Update
Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में वीकेंड के वार में सलमान ने साजिद खान को अब्‍दू रोजिक का मजाक बनाने के लिए जमकर लताड़ा। वीकेंड के वार पर वे कभी शालीन की बजर को लेकर खिंचाई करते नजर आए तो कभी विकास से अर्चना की मिमिक्री करवा ठहाके लगाते नजर आए। वहीं इस वीकेंड रणवीर कपूर और रोहित शेट्टी ने भी बिग बॉस में अपने अंदाज में हंगामा मचाया। अब्‍दू रोजिक के घर से बेघर होने के बाद घरवाले उदास दिखे लेकिन इसके बावजूद भी घर में हंगामे और मसाले की कमी नहीं थी। सेलिब्रिटीज की मसालेदार हिस्‍सेदारी के बाद घरवालों ने अपना अलग मनोरंजन परोसा। जिसमें प्रियंका और अर्चना एक बार फिर रोटी और आंटे को लेकर भिड़ी तो सुम्‍बुल और टीना की चॉकलेट को लेकर हुई लड़ाई।

सलमान ने ली साजिद की मंडली की क्‍लास

सलमान ने इस हफ्ते साजिद खान और उनके दोस्‍तों की जमकर क्‍लास लगाई। उन्‍होंने निम्रत के जन्‍मदिन पर अब्‍दू की बॉडी पर आई लव टट्टी लिखने पर कहा कि ये न तो मुझे पसंद आया और न ही दर्शकों को । उन्‍होंने कहा कि साजिद एक तरफ तो आप निम्रत और अब्‍दू को समझाते रहते हो। अब्‍दू के लिए चिंतित दिखते हैं और दूसरी तरफ खुद ही ये मजाक बना रहे हो। अब यही रूक जाओ। दोबारा ये नहीं होना चाहिए।

रणवीर और रोहित ने घरवालों को दिया झटका

वीकेंड के वार पर घरवालों के साथ रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने जमकर मस्‍ती की। उन्‍होंने घरवालों को एक टास्‍क दिया जिसमें एक घरवाले को एक बैंड पहनना था और दूसरे घरवालों के जवाब पर उस कंटेस्‍टेंट को करेंट लगना था। घरवालों को इस टास्‍क की हालत कुछ इस गाने की तरह थी कि ‘तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्‍या करूं’ । इस टास्‍क में कुछ घरवालों ने तो सही जवाब दिया तो कुछ ने दूसरे को झटका लगाने के लिए गलत जवाब दे मजे लूटे।

शिव और प्रियंका को मिला खतरों के खिलाड़ी का मौका

 वीकेंड के वार के दौरान प्रियंका और शिव को रोहित शेट्टी ने बातों बातों में अपने शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्‍सा बनाने की बात कही। प्रियंका और शिव दोनों इस बात से खुश होकर रोहित से खतरों के खिलाड़ी का हिस्‍सा बनने की इच्‍छा जाहिर की।

बिग बॉस ने घरवालों को दिया सरप्राइज

घरवालों को पार्टी देकर बिग बॉस कहते हैं कि ये पार्टी मेरी तरफ से है। बिग बॉस बोलते हैं कि आप लोगों के साथ जीते जीते और खेलते खेलते ग्‍यारह हफ्ते हो गए। इस बात से मैं उदास हो रहा था। कुछ दिनों बाद ये घर खाली हो जाएगा और आप लोग अपने अपने घर चले जाएंगे। लेकिन इस बार आप लोगों को दर्शक बहुत प्‍यार दे रहे हैं। इस शो को चार हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बात पर घरवालों के लिए खुश होने पर बिग बॉस कहते हैं कि अबतक तो आप लोगों ने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ा लिए होंगे। आप समझ गए होंगे कि अब आप ज्‍यादा समय तक दर्शकों को एंटरटेन कर पाएंगे।

प्रियंका और अर्चना में हुई लड़ाई

प्रियंका और अर्चना के बीच लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही। अर्चना गौतम सुबह से किचन में मुद्दे घसीटते नजर आ रहीं थीं। पहले शालीन के नाम पर चाय फैलाने की बात पर तमाशा किया। विकास ने शालीन की जगह चाय साफ कर इसे मुद्दा बनने से बचा लिया। अर्चना अपनी ड्यूटी करने से मना कर देती हैं। श्रीजिता प्रियंका से इस बात की शिकायत करती हैं। इसपर प्रियंका कहती हैं वो ऐसी ही अपनी बात से मुकर जाती है। प्रियंका कहती हैं वो पहले तो बोल देती हैं कि मदद करेगी फिर नहीं करती। प्रियंका कहती हैं कि वो अगर आज रोटी नहीं बनाती तो मैं रोटी बना दूंगी लेकिन सुबह नाश्‍ता नहीं बनाउंगी। प्रियंका की बात पर अर्चना कहती हैं मैं तेरी तरह नहीं हूं, बहन मैं तेरी तरह आटा की सेविंग नहीं करती हूं, लोगों को ज्‍यादा रोटी देती हूं। तेरी तरह आटा बचाकर नहीं रखती। इस पर प्रियंका कहती हैं तू पहले दूसरों का आटा लाकर दे तूने दूसरों का पराठा छीना है। मैं करती हूं तो घोटाला बोलती हो।

टीना ने सुम्‍बुल को फिर से काला मास्‍क लगाने की सलाह दी

इस बार तीन कैप्‍टन बनने के बाद उनके बीच भी अक्‍सर नोंक झोंक होती दिखी। टीना और सुम्‍बुल के बीच चॉकलेट को लेकर कहा सुनी शुरू हो गई। सुम्‍बुल किचन में कहती हैं कि कैप्‍टन बनने के बाद मुझे सिर्फ दो ही चॉकलेट मिली हैं। इस पर टीना कहती हैं कि तीन हफ्ते से चॉकलेट चोरी हो रही हैं और कैप्‍टेन खुद बोलते हैं कि जाकर चोरी कर लो। तो सुम्‍बुल बोलती है आपसे डरती नहीं हूं। उसपर टीना कहती हैं कि मुझसे तेज आवाज में बात मत कर। टीना सुम्‍बुल को बोलती हैं तुम तो घर में किसी के लिए एग्जिस्‍ट नहीं करती। जा जाकर एक बार फिर काला मास्‍क पहन ले।

शेखर सुमन बने टैरो कार्ड रीडर

इस हफ्ते शेखर सुमन एक बार फिर अनोखे अंदाज में घर वालों के सामने आए। उन्‍होंने टैरो कार्ड रीडर बन घरवालों की कुण्‍डली में दोष बताए। उन्‍होंने अर्चना की आटा फाइट पर तंज कसते हुए कहा कि तुम्‍हारी लाइफ में रोटी दोष है। वो रोटी की तरह हर बात पर फूल जाती हैं। वहीं सुम्‍बुल को वन टू का फोर कार्ड निकाल आगे बढ़ते हुए बताया। वे कहते हैं कि जब वो आई थीं वो अकेली थीं, उसके बाद शालीन से दोस्‍ती कर दो हुई और अब साजिद, स्‍टैन, निम्रत और शिव के साथ चार हो चुकी हैं। श्रीजिता की कुण्‍डली में है भिण्‍डी दोष। शेखर कहते हैं कि लोग एक दूसरे का गला काटने को तैयार है और तुम कीड़ा नहीं काट सकती। शालीन की लाइफ में दोष बताते हुए उन्‍होंने कहा कि तुम्‍हारी कुण्‍डली में एंटीना दोष है।  

Leave a comment