googlenews
वीकेंड के वार में अब्दु और साजिद बिग बॉस के मंच पर मचाएंगे धमाल: Bigg Boss 16 Updates
Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस सीजन 16 में कब क्या नया ट्विस्ट और क्या सरप्राइज घर वालों को मिल जाये इसका कुछ पता नहीं हैं। वीकेंड के वार में शनिवार को अब्दु रोजिक और साजिद खान एक बार फिर बिग बॉस के सेट पर दिखेंगे। बीते दिनों अब्दु और साजिद खान वॉलेंट्री लेकर घर से चले गए थे। इस बार वीकेंड के वार में दोनों के एक बार फिर से बिग बॉस के सेट पर बतौर मेहमान शामिल होंगे। हालांकि शो की शूटिंग हो चुकी है और इसका प्रोमोशन भी आउट हो चुका है। अब्दु रोजिक नए अवतार में बिग बॉस के सेट पर दिखेंगे। हाल ही में अब्दु ने अपना नया गाना ‘प्यार’ को रिलीज किया है। अब्दु बिग बॉस के मंच पर अपने गाने को प्रोमोट करते दिखेंगे। शो के दौरान अब्दु और साजिद खान की गहरी दोस्ती देखी गयी थी। एक बार फिर से साजिद और अब्दु की मस्ती भरा बॉन्ड बिग बॉस के मंच पर लोगों को देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान खोलेंगे टीना और प्रियंका की पोल

वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर घर वालों की क्लास लगाएंगे। इस बार फिर टीना दत्ता से सलमान खान तीखे सवाल करेंगे। बीते दिनों मीडिया में खबरें थी कि अब सलमान खान वीकेंड के वार को होस्ट नहीं करेंगे। उनकी जगह फाराह खान या करण जौहर का नाम सामने आ रहा था। लेकिन शो के प्रोमो के साथ ही ये साफ हो चुका है कि शनिवार वीकेंड का वार सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। सलमान खान इस बार शालीन भनोत को नहीं बल्कि टीना दत्ता को लताड़ लगाएंगे। शालीन के पीछे टीना दत्ता द्वारा की गई गॉसिप को सलमान खान सबके सामने बताएंगे, जिससे शालीन भनोत को गहरा झटका लगेगा। जहां साजिद खान और अब्दु रोजिक अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को हंसाएंगे, शालीन भनोत को लेकर मस्ती करते नजर आएंगे, वहीं सलमान खान सबकी पोल खोलते नजर आएंगे। वीकेंड के वार में प्रोड्यूसर एकता कपूर भी बिग बॉस के घर में अपने नए प्रोजेक्ट के अनाउंसमेंट के साथ आ सकती हैं। एकता कपूर बिग बॉस सीजन 15 से तेजस्विनी प्रकाश को नागिन शो के लिए साइन किया था। खबरों के अनुसार एकता बिग बॉस शो में एक बार फिर अपने शो की लीड करेक्टर को साइन करने आ सकती हैं। अब देखना ये है कि अपने अप कमिंग शो के लिए वो सौन्दर्या, प्रियंका, निमृत, सुम्बुल और अर्चना में से किसको चुनती हैं?

वीकेंड के वार में टीना दत्ता पर होगा वार, घर जाने की मांग करेंगी टीना दत्ता

वीकेंड का वार हमेशा से घर वालों के लिए सरप्राइज होता है , किसी पर गाज गिरती है तो, किसी का भेद खुलता है। ऐसे में इस बार वीकेंड के वार यानी कि शनिवार के एपिसोड में टीना दत्ता का रो रो कर बुरा हाल होगा। सलमान खान से क्लास लगने के बाद ,शालीन भनोत के सामने अपनी पोल खुलने के बाद टीना दत्ता टूटती और बिखरती नजर आएंगी। टीना पर लगते आरोपों के बाद वो बिग बॉस के घर से बाहर जाने की जिद करेंगी। शो में नई दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी उन्हें संभालती दिखेंगी।

वीकेंड के वार में एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा ने अर्चना गौतम को बताया काली जुबां

बिग बॉस सीजन में हर साल कोई न कोई एस्ट्रो गुरु आते हैं जो घर में रहने वालों का भविष्य बताया करते हैं। वीकेंड के वार में शुक्रवार की रात एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा बतौर मेहमान घर मे आएं। उन्होंने सबके होरोस्कोप देख उनके भविष्य के बारे में बताया। जहां उन्होंने शिव,टीना,एमसी स्टैन,अर्चना ,शालीन,को उनके भविष्य बताया वहीं निमृत,सुम्बुल,सौन्दर्या को उनका भविष्य बताया। एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा ने अर्चना गौतम की जुबान काली बताई,उन्हें लोगों के लिए अच्छा बोलने की सलाह दी। उनके अनुसार अर्चना जिस किसी के लिए कुछ भी बोलती हैं वो सच हो जाता है। क्योंकि अर्चना गौतम की जुबां काली है। एस्ट्रो सेशन के बाद घर वालों के बीच अलग ही माहौल देखने को मिला। शुक्रवार के एपिसोड में शालीन भनोत मानसिक रूप से काफी परेशान दिखे। टीना दत्ता द्वारा उनके लिए कही जाने वाली बातों से शालीन काफी परेशान हुए। उनकी परेशानी इतनी बढ़ती चली गयी कि बिग बॉस को उनके लिए साइकेट्रिस्ट को बुलाने की सलाह दी गयी।

Leave a comment