वीकेंड के वार में शालीन के सामने आएगा टीना का चेहरा: Bigg Boss 16 News
Bigg Boss 16 News

Bigg Boss 16 News: बिग बॉस में जब तक इमोशनल ड्रामा न हो लोगों को मजा नहीं आता है। हर वीकेंड के वार पर घर में कुछ न कुछ ऐसा होता है कि दोस्ती ,दुश्मनी के अलग चेहरे देखने को मिलते है। इस बार वीकेंड के वार में कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। वीकेंड के वार यानी कि शुक्रवार को बिग बॉस कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। बिग बॉस शालीन भनोत को कन्फेशन रूम बुलाएंगे। बिग बॉस शालीन भनोत को कुछ वीडियो दिखाएंगे जिसमें उनके खिलाफ लोगों की बात चीत होगी। ये बात चीत प्रियंका और टीना के बीच की होगी।

Bigg Boss 16 News: वीकेंड के वार में शालीन भनोत को लगेगा झटका

बिग बॉस में दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाये ये किसी को पता नहीं। इस बार वीकेंड के वार में शालीन भनोत को जोरदार झटका लगेगा, जब नॉमिनेशन रूम में शालीन को बुला कर उनके दोस्तों की असलियत सामने लेकर आएंगे। बिग बॉस शालीन को बुला कर उन्हें एक वीडियो क्लिप दिखाने वाले है। इस वीडियो में टीना और प्रियंका के बीच की बात होंगी। बीती रात टीना दत्ता ने प्रियंका से बात करते हुए शालीन पर गम्भीर आरोप लगाती दिखीं। एक तरफ शो में प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता शालीन भनोत की दोस्त मानी जाती हैं। अंकित गुप्ता के जाने के बाद से ही शालीन भनोत के साथ दोस्ती निभाती देखी गयी थी। ऐसे में जब बिग बॉस शालीन को प्रियंका और टीना के बीच हुए गॉसिप को कन्फेशन रूम में बुला कर दिखाएंगे तो शालीन को बहुत बड़ा झटका लगेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि अपने बारे में टीना और प्रियंका की इतनी गलत राय को देख सुन कर शालीन कैसा रिएक्शन देते है? टीना ने प्रियंका से गॉसिप करते हुए बताया कि शालीन भनोत शो में आने से पहले ही गेम की प्लानिंग कर चुके थे। वो बाहर टीना से मिलना चाहते थे। सजिद खान, गौतम विज और टीना के साथ मिल कर खेलना उनसे दोस्ती रखना ये सब शालीन की गेम खेलने की प्लानिंग में शामिल था। अब देखना ये है कि शालीन भनोत इस सब गॉसिप पर कैसे रिएक्ट करते है? क्या वो अपनी सो कॉल्ड दोस्त प्रिंयका और टीना से दोस्ती तोड़ कर मंडली टीम में शामिल होते है? या फिर प्रियंका और टीना को अपना वाइल्ड रिएक्शन देते है?

साजिद खान की मंडली टीम में पड़ी फूट, सौन्दर्या ने बदला खेल

बिग बॉस सीजन 16 में पहली बार एक बड़ा ग्रुप बना जिसे मंडली के नाम से जाना गया। साजिद खान इस मंडली के लीडर माने जाते थे। इस मंडली टीम में शिव,अब्दु,सजिद,निमृत, सुम्बुल और एमसी स्टैन शामिल थे। पिछले वीकेंड के वार में अब्दु और सजिद घर से बाहर चले गए,सजिद खान अपनी मंडली की जिम्मेदारी शिव ठाकरे पर छोड़ गए थे। लेकिन बीते दिन टिकट टू फिनाले गेम की वजह से मंडली टीम में फूट पड़ती दिखाई दी। कैप्टनशिप को सुरक्षित रखने के पीछे शिव और निमृत के बीच खटास पड़ी,जिसका फायदा घर के बाकी सदस्यों ने उठाया। इसमें सौन्दर्या शर्मा ने बड़ा रोल निभाया। सौन्दर्या ने मंडली टीम को बखूबी तोड़ने का प्रयास किया। अर्चना गौतम और शालीन भनोत भी इस खेल में शामिल दिखे। सौन्दर्या शर्मा ने मंडली टीम में फूट डाल दिखाया। निमृत को लेकर शिव की लॉयल्टी पर सवाल उठाये। जिससे निमृत भावुक हो उठी,और अपनी मंडली टीम से बचती भागती नजर आयी। अब वीकेंड के वार में पता चलेगा कौन सा सदस्य किसके साथ मिल कर बिग बॉस का गेम खेलता है?इस बार घर मे सौन्दर्या शर्मा,टीना दत्ता,शालीन भनोत नॉमिनेटेड है।सौन्दर्या शर्मा घर से बेघर हो सकती हैं।

Leave a comment