googlenews
बिग बॉस के घर में पड़ी फूट,माहौल हुआ गर्म: Bigg Boss 16 Gossip
Bigg Boss 16 Gossip

Bigg Boss 16 Gossip: बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है जहां हर दिन नया ड्रामा होता है। कभी दोस्त दुश्मन बन जाते हैं, तो कभी दुश्मन भी दोस्त बन जाते है। राशन, टास्क और नॉमिनेशन की प्रक्रिया अक्सर लोगों के रंग दिखाने का मौका देते है। बीती रात सौन्दर्या शर्मा और अर्चना गौतम के बीच ऐसे ही रंग देखने को मिले। एक दूसरे की सीढ़ी कही जाने वाली अर्चना और सौन्दर्या की दोस्ती में फूट पड़ती दिखाई दी। राशन टास्क के दौरान अर्चना शिव के खिलाफ हुईं तो सौन्दर्या को ये अच्छा नहीं लगा। अर्चना ने जब अपने मन की शिकायत अपनी ही दोस्त सौन्दर्या के सामने रखी तो सौन्दर्या अर्चना पर गर्म होती दिखीं। बस इसके बाद तो जैसे दोनों दोस्त नहीं बल्कि एक दूसरे की दुश्मन बन गयी हों।

Bigg Boss 16 Gossip: टीना ने शालीन को कहा दोगला,शालीन टीना पर भड़के,दोनों ने खोया अपना आपा

बिग बॉस के घर में अक्सर टीना और शालीन की दोस्ती पर सवाल उठते रहे हैं। कभी दोनों के बीच रोमांस उमड़ता है तो कभी दोनों एक दूसरे के खिलाफ दिखा करते हैं। निमृत की कैप्टनशिप को लेकर उठे सवाल पर घर वालों के बीच दोस्ती बाती बिगड़ती नजर आएगी। निमृत के दोस्त शिव, सुब्मुल और स्टैन भी दोस्ती को भूल कर खेलते दिखेंगे। इसमें एक बार फिर शालीन और टीना की दोस्ती रंग बदलती नजर आ रही है। जहां मंगलवार के एपिसोड में दोनों एक दूसरे के साथ बैठ कर निमृत की कैप्टनशिप को छीनने की प्लानिंग प्लोटिंग करते दिखे वहीं अब गुरूवार के एपिसोड में दोनों एक दूसरे खिलाफ होते दिखेंगे। जहां शालीन टीना के कैरेक्टर पर सवाल उठाए तो टीना दत्ता भी शालीन पर बरसी। गुरुवार की रात टीना और शालीन एक दूसरे के खिलाफ होते दिखेंगे। जहां शालीन भनौत ने टीना को कई लड़कों के साथ प्यार रचाने का आरोप लगाया वहीं टीना भी शालीन का उनकी पूर्व पत्नी दलजीत के साथ रिश्तों पर कटाक्ष करती दिखेंगी। टीना ने लड़ाई में आपा खोते हुए शालीन भनोत को दोगला होने की उपाधि दे डाली। इस बीच प्रियंका चाहर चौधरी भी शालीन पर आरोप लगाती नजर आएंगी। टीना दत्ता बिग बॉस ने घर के बाहर जाने की गुहार लगाती दिखेंगी।टीना ने शालीन के साथ हुये झड़प कर बाद टीना बिग बॉस के घर से इसी हफ्ते बाहर जाने की इक्छा जातेंगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस शालीन और टीना की लड़ाई पर कोई सजा सुनाते हैं, या फिर टीना दत्ता की बात मान कर उन्हें घर से जाने की इजाजत देते हैं।

राशन टास्क में घर वालों को लाखों की कीमत में खरीदना पड़ा राशन

जैसा की सभी को पता है बिग बॉस 16 में बिग बॉस खुद भी घर वालों के साथ गेम खेल रहे हैं। जहां सोमवार की रात नॉमिनेशन के नाम पर बिग बॉस ने घर वालों को कीचड़ में कुदाया वहीं बुधवार को राशन टास्क में नई चुनौतियां भी दे डाली। घर वालों ले सामने लाखों की कीमत में राशन रखे गए,वहीं इन राशन को चुनने के पीछे प्राइस मनी के कुछ पैसे वपास लाने के ऑप्शन भी रखे गए। घर वालों ने करीब साढ़े आठ लाख के राशन को खरीद कर डेढ़ लाख रुपए प्राइस मनी में वपास पाए। इसके लिए अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर और एमसी स्टैन को शॉपिंग से बेदखल होना पड़ा। इस बात का गुस्सा अर्चना गौतम ने शिव और सौन्दर्या पर निकाला।

Leave a comment