googlenews
konkona

Konkona Sen Sharma Birthday: आज कोंकणा सेन शर्मा अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। कोंकणा की एक्टिंग को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। न केवल उनकी हिंदी बल्कि बंगाली फिल्मों को भी बहुत पसंद किया जाता है। बंगाली परिवार में जन्मी कोंकणा को बचपन से ही एक्टिंग बहुत पसंद थी। कोंकणा साइंस राइटर जर्नलिस्ट मुकुल शर्मा और अभिनेत्री अपर्णा सेन की बेटी हैं। ये उनके दमदार अभिनय की ही काबिलियत है कि उनकी फिल्मों को इतना पसंद किया जाता है।

konkona
फिल्म "कुत्ते" में नजर आयेंगी कोंकणा: Happy Birthday Konkona 5

कोंकणा की दमदार फिल्में 

konkona
फिल्म "कुत्ते" में नजर आयेंगी कोंकणा: Happy Birthday Konkona 6

यूं तो कोंकणा का अभिनय सभी फिल्मों में कमाल का है। लेकिन कुछ फिल्में हैं जिनमे कोंकणा के रोल को भुलाया नहीं जा सकता है। आप चाहे ‘तलवार’ की बात कर लें या फिर ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ हो या ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ या फिर ‘मिस्टर एंड मिसेज अय्यर’ जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था, फिल्म ओमकारा के लिए भी उन्हें नेशनल अवार्ड मिल चुका है। इन सभी फिल्मों में उनका काम बहुत पसंद किया गया है। कोंकणा अपने किरदार को बहुत शालीनता से चुनती हैं और वो अपने किरदार के साथ न्याय भी करती हैं। इसी तरह उनकी बंगाली फिल्म एक जे आछे कन्या,  कादंबरी और तितली भी बहुत पसंद की गयी है। कोंकणा के अभिनय की खासियत है उनका किरदार के प्रति न्याय।

आने वाली फिल्म “कुत्ते” का है इंतजार

kuttey
फिल्म "कुत्ते" में नजर आयेंगी कोंकणा: Happy Birthday Konkona 7

कोंकोणा की हर फिल्म का इंतजार फैंस को रहता है । उनकी आने वाली फिल्म कुत्ते के लिए उनके फैन्स उत्साहित हैं। क्योंकि कोंकोणा अपनी हर फिल्म में कुछ अलग करती हैं यही कारण है कि उनके काम को पसंद किया जाता है। फिल्म कुत्ते 2023 में रिलीज होगी। कोंकोणा के अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर , नसीरुद्दीन शाह , तब्बू और राधिका मदान नजर आयेंगे। फिल्म का निर्देशन संगीतकार विशाल भरद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज कर रहे हैं।

Leave a comment