googlenews

इन स्टार्स ने ठुकरायाबिग बॉस का ऑफर

 

बिग बॉस कलर टीवी पर प्रसारित एक रियलिटी शो है जो अब तक सफलता पूर्वक12सीजन कम्पलीट कर चुका है लेकिन इसकी लोकप्रियता में आज भी कोई कमी नहीं है। लोगों में आज भी उतना ही क्रेज देखने को मिलता है जितना सीजन1के टाइम पर था। अब तक के सीजन में बहुत सारे फेमस कलाकार इसका हिस्सा बन चुके हैं।

बिग बॉसजैसा रियलिटी शो करना हर किसी के बस की बात नहीं है। हालांकि कई ऐसे ऐक्टर्स भी रहे हैं,जिन्हेंबिग बॉसके बाद अपार सफलता मिली तो कई गुमनाम हो गए। लेकिन इस शो को रिजेक्ट करने वाले स्टार्स भी कम नहीं हैं। शायद ही आप जानते हों किबिग बॉसका ऑफर कई बड़े बॉलिवुड स्टार्स को मिला,पर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। एक नजर ऐसे ही बॉलिवुड स्टार्स पर जिन्होंने कम फीस या फिर किसी निजी कारण सेबिग बॉसरिजेक्ट किया।

 

उदय चोपड़ा

ऐक्टर उदय चोपड़ा को भीबिग बॉसका ऑफर दिया गया था,लेकिन उन्होंने भी रिजेक्ट कर दिया और बाद में ट्विटर के जरिए बताया कि उन्हेंबिग बॉससिर्फ देखना पसंद है।

गौरव गेरापॉप्युलर कमीडियन और फिल्मटीवी ऐक्टर गौरव गेरा को भीबिग बॉसका ऑफर मिला,लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार,उन्हें रियलिटी शो के9वें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था। गौरव ने यह कहकर इनकार कर दिया कि उन्हें शो सिर्फ देखना पसंद है। हालांकि वहबिग बॉस11′में पिंकी पड़ोसन नाम के किरदार में एक गेस्ट के तौर पर जरूर दिखे।

रणविजय सिंह  

रोडीज और स्प्लिट्सविला के होस्ट रणविजय सिंह को बिगबॉस निर्माता कई बार अपने शो में पार्ट लेने के लिए इन्वाइट कर चुके हैं लेकिन इन्होंने इस प्रपोजल में कुछ ख़ास इंट्रेस्ट नहीं दिखाया। जिसको देखकर पता लगता है कि वो शायद इस रियालिटी शो में हिस्सा लेने में रूचि नहीं रखते या फिर वो इतने बिजी हैं कि वो इस शो को टाइम नहीं दे पा रहे थे। अब इसकी असली क्या वजह है ये तो बस रणविजय ही जानते होंगे।     

करण सिंह ग्रोवर  

हालांकि करण बिगबॉसमें एक गेस्ट की तरह शिरकत कर चुके हैं लेकिन उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में भाग लेने से साफ़ इंकार कर दिया। शायद वो अपनी पर्सनल लाइफ पब्लिक के साथ शेयर करना नहीं चाहते थे। जिसकी वजह से उन्होंने बिग बॉस में एंट्री लेने से मन कर दिया होगा। 

सुरवीन चावला

रणविजय सिंह की तरह ही ऐक्ट्रेस सुरवीन चावला को भी कई बारबिग बॉसका ऑफर दिया गया। उन्हें लगातार6साल तक इस शो के लिए अप्रोच किया गया,लेकिन हर बार असफलता ही मिली। एक इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने यह तक कहा था कि प्रॉडक्शन हाउस बारबार उनके पास आकर अपना टाइम बर्बाद कर रहा है क्योंकि वह कभी भीबिग बॉसमें नहीं जाएंगी।

सोफी चौधरी

पॉप्युलर ऐक्ट्रेस सोफी चौधरी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने भीबिग बॉसके ऑफर को यह कहकर ठुकरा दिया था कि वह काफी इमोशनल हैं और बिग बॉस के घर जैसा माहौल उनके लिए नहीं है।

नेहा धूपिया 

हाल ही में मां बनी नेहा धूपिया को भी बिगबॉस मेकर्स ने पार्ट लेने के ऑफर किया था लेकिन नेहा ने भी कुछ कारणों से हिस्सा लेने से साफ़ मना कर दिया। आपको बता दें कि नेहा भी एम टीवी रोडीज़ में जज की भूमिका में नज़र आ चुकी हैं। और फिलहाल अपने रेडियो शो में व्यस्त हैं।

पूनम पांडे

हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली पूनम पांडे को भी बिगबॉस-7करने का ऑफर मिला था।लेकिन शायद उनका कोस्ट को लेकर कोई इश्यू था जिसकी वजह से पूनम बिगबॉस के घर में नहीं गयी और बिग रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन सकीं।

जैकी श्रॉफ

क्या आप जानते हैं कि जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ को भीबिग बॉसका ऑफर मिला था,लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक,उन्होंने यह कहकर शो रिजेक्ट कर दिया कि वह उसे होस्ट कर सकते हैं,हिस्सा नहीं ले सकते। जैकी श्रॉफ कोबिग बॉस6′का ऑफर मिला था।

 

मुकुल देव

udya chopda
alt=''

ऐक्टर मुकुल देव तो बारबारबिग बॉसका ऑफर मिलने से इस कदर नाराज हो गए थे कि फेसबुक पर एक लंबाचौड़ा पोस्ट लिखकर सफाई देनी पड़ी थी कि उन्हें बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना। शो से जुड़े लड़ाईझगड़े और विवादों को देखते हुए उन्होंने कहा था कि अगर वहबिग बॉसमें हिस्सा लेते हैं तो इससे उन्हें जो घरपरिवार से वैल्यूज मिली हैं,वे नष्ट हो जाएंगी।

 

मुग्धा गोडसे

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मुग्धा गोडसे का भी एक बारबिग बॉसके लिए नाम सामने आया था,लेकिन तब बताया गया कि उन्होंने कम पैसों के कारण शो रिजेक्ट कर दिया था।

 

ईवलिन शर्मा

ये जवानी है दीवानीमें लारा की भूमिका निभाने वाली ईवलिन शर्मा को भी बिग बॉस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए इन्वाइट किया गया था लेकिन इन्होने इस ऑफर में कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया। 

 

कबीर बेदी 

कुछ साल पहले खबरें आई थी कि कबीर बेदी इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस खबर को ना सिर्फ कबीर ने सिरे से इंकार कर दिया था बल्कि वह इस खबर के लिए मीडिया पर भी काफी भड़के थे। ऐसा लगता है कि वह इस शो के नाम से ही कतराते है

 

माही विज

माही विज ने भी इस वजह सेबिग बॉसरिजेक्ट कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि वह परिवार से दूर नहीं रह सकतीं। हालांकिबिग बॉस13′में वह बतौर गेस्ट जरूर दिखीं।

 

 

हनी सिंह

रिपोर्ट्स के मुताबिक,पंजाबी रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह को भीबिग बॉसका ऑफर मिला,लेकिन उन्होंने मनमुताबिक फीस न मिलने के कारण रिजेक्ट कर दिया। हनी सिंह को रियलिटी शो के छठे सीजन के लिए अप्रोच किया गया था।

 

ऐश्वर्या सखूजा

फिल्म और टीवी ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा को भीबिग बॉसका ऑफर मिला,लेकिन उन्हें यह शो काफी चैलेंजिंग लगा और इसलिए रिजेक्ट कर दिया।

 

 

 

पार्थ समथान

टीवी एक्टर पार्थ समथान को बिग बॉस 10का ऑफर मिला था,लेकिन उन्हें इस बात का डर था कि विकास गुप्ता के साथ हुआ उनका विवाद फिर से लाइमलाइट में  जाएगा। इसी डर से वह इस शो से दूर ही रहते है।

 

के वी गौतम 

जाने माने कार्टूनिस्ट के वी गौतम को भी इस शो का ऑफर मिला था। के वी का कहना था कि वह काफी इंटेलेक्चुएल है तो इस वजह से वह इस शो के लिए फिट नहीं है।

 

शाइनी आहूजा 

बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा को इस शो के आठवें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था,लेकिन शाइनी ने इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था।

 

मिया खलीफा 

कई दफा सुनने में आया कि मिया खलीफा बिग बॉस का हिस्सा बन सकती है,लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने एक ट्वीट के जरिए साफ कर दिया था कि वह इस शो में कभी भी नहीं दिखने वाली है।

 

प्राची देसाई

प्राची देसाई को इस शो के नवें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था,लेकिन उन्होंने काफी बोल्ड अंदाज में इस शो में आने से मना कर दिया था।

 

राधे मां 

सालों पहले सुनने में आया था कि राधे मां इस शो का हिस्सा बनेंगी,लेकिन लगता है कि वह इस शो के फॉर्मेंट के ही खिलाफ है।

 

श्वेता बासु प्रसाद 

श्वेता को लेकर भी ऐसी खबरें आई थी कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगी लेकिन एक स्टेटमेंट जारी करके उन्होंने कहा कि लोग ऐसी खबरों पर विश्वास ना करें।

 

प्राची देसाई 

प्राची देसाई को इस शो के नवें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था,लेकिन उन्होंने काफी बोल्ड अंदाज में इस शो में आने से मना कर दिया था।

 

राधे मां 

सालों पहले सुनने में आया था कि राधे मां इस शो का हिस्सा बनेंगी,लेकिन लगता है कि वह इस शो के फॉर्मेंट के ही खिलाफ है।

 

श्वेता बासु प्रसाद 

श्वेता को लेकर भी ऐसी खबरें आई थी कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगी लेकिन एक स्टेटमेंट जारी करके उन्होंने कहा कि लोग ऐसी खबरों पर विश्वास ना करें।

 सना सईद 

सना सईद को भी मेकर्स ने इस शो में आने के लिए खूब फोन किया है,लेकिन लगता है कि मोहतरमा इस शो में आना ही नहीं चाहते है।

 

सौम्या टंडन 

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैएक्ट्रेस सौम्या टंडन ने बॉलीवुड लाइफ हिंदी को एक्सक्लूसिवली बताया था कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती है।

 

शमा सिंकदर 

शमा सिंकदर का कहना है कि वह लड़झगड़कर पैसे नहीं कमा सकती है। उनका मानना है कि वह इस शो में आकर अपनी खुशियों के साथ कम्प्रोमाइज नहीं कर पाएंगी।

 

शिविन नारंग 

बेहद 2एक्टर शिविन नारंग को भी नवें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था,लेकिन उन्होंने भी इस शो में आने से इंकार कर दिया था।