googlenews
Mandira Bedi
Mandira Bedi Fashion Style

Mandira Bedi Style: उम्र और फैशन का कोई मेल नहीं, इस बात को मंदिरा बेदी से अच्छा कौन साबित कर सकता है. अपने फिटनेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मंदिरा फैशन के मामले में भी कमाल है. उस समय मंदिरा काफी चर्चा में आई थी जब उन्होंने पिक्सी हेयरकट करवाया था. मंदिरा की स्टाइल के बाद बहुत सी महिलाओं ने इस हेयर स्टाइल को अपनाया था. शॉर्ट हेयर को लेकर हमेशा यह कन्फ्यूजन रहता है कि ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ लुक कैसे क्रिएट किया जाए. कई लोग भी सोचते हैं कि छोटे बालों में साड़ियां अच्छी नहीं लगती है, लेकिन मंदिरा बेदी ने इन सभी सवालों का जवाब देते हुए पिक्सी हेयरकट में शानदार लुक तैयार कर सबको हैरान कर दिया है.

आज हम आपको मंदिरा बेदी की साड़ी और स्टाइलिंग टिप्स बताते हैं जिन्हें अपनाकर पिक्सी हेयरकट में आप भी खुद को ब्यूटीफुल लुक दे सकती हैं.

स्काई ब्लू साड़ी

Mandira Bedi
Sky Blue Saree

अगर आप ज्यादा हेवी लुक नहीं चाहती हैं तो मंदिरा की तरह सिंपल साड़ी पहन सकती हैं. साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग रंग की ज्वेलरी पहनी है, हॉल्टर नेक लाइन ब्लाउज उनके स्टाइल को खूबसूरत बना रहा है. अगर आप गेस्ट के तौर पर किसी शादी को अटेंड करने वाली है तो यह लुक ट्राई कर सकती हैं.  इस साड़ी को पहनते वक्त इतना ध्यान रखें कि अगर आपको किसी नॉर्मल फंक्शन में जाना है तो हैवी ज्वेलरी ना पहने. समर फंक्शन में पहनने के लिए इस तरह की साड़ी बेस्ट है।

गोल्डन बॉर्डर साड़ी

Mandira Bedi
Golden Border Saree

अगर आप ऑफिस में शानदार साड़ी लुक चाहती हैं तो मंदिरा की तरह गोल्डन बॉर्डर साड़ी लुक अपना सकती है. साड़ी के साथ उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग पहने हैं और स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है, एक हाथ में वॉच पहन कर उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है. इस तरह की साड़ी के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज बहुत अच्छा लगेगा. ऑफिस के हिसाब से नॉर्मल इयररिंग ही पहने. इस तरह से ऑफिस में आप शानदार लगेंगी.

खादी साड़ी

Mandira Bedi
Khadi Saree

आप की नई-नई शादी हुई है और आप साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो मंदिरा की तरह रेड कलर की खादी साड़ी एक बार जरूर पहने. उन्होंने साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना है. साड़ी पर बनी खूबसूरत बॉक्स की डिजाइन इसे और ज्यादा आकर्षित बना रही है. अपने आपको नई नवेली दुल्हन का रूप देने के लिए आप इस तरह की साड़ी पहन सकती हैं. मंदिरा ने साड़ी के साथ रेड कलर का ही ब्लाउज पहना है आप चाहे तो ब्लैक कलर का ब्लाउज पहन सकती है. नॉर्मल दिन में भी इस तरह की साड़ी पहनी जा सकती है लेकिन अगर आप शादी में जा रही हैं तो इसके साथ हैवी इयररिंग अच्छे लगेंगे.

वाइन एंड गोल्डन साड़ी

Mandira Bedi
Wine and Golden Saree

वाइन कलर पहनने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. गोल्डन और वाइन रंग की साड़ी में मंदिरा सिंपल लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. साड़ी के साथ उन्होंने रेड कलर का ब्लाउज और हैवी ज्वेलरी कैरी किया है. माथे पर लगी बड़ी बिंदी उनके रूप को निखार रही है. अगर आप खुद को एलिगेंट लुक देना चाहते हैं तो इस तरह की साड़ी के साथ अपने हाथों में वॉच पहन लें. फंक्शन के हिसाब से भी यह साड़ी बहुत सुंदर है, इस तरह का लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

कांजीवरम साड़ी

Mandira Bedi
Kanjeevaram saree

रेड कलर की खूबसूरत कांजीवरम साड़ी में मंदिरा बहुत ही सुंदर लग रही है. अगर आप भी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक चाहती हैं तो मंदिरा का यह कांजीवरम लुक इंस्पिरेशन लेने लायक है. सुंदर साड़ी के साथ उन्होंने कुंदन ज्वेलरी पहनी है और माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाकर अपना लुक कंप्लीट किया है. इस तरह का लुक किसी भी शादी फंक्शन के लिए कैरी किया जा सकता है. इस तरह की साड़ी के साथ आप गोल्डन रंग का बैकलेस ब्लाउज भी पहन सकते हैं कांजीवरम साड़ी के साथ ये बहुत अच्छा लगेगा.

अपने सभी साड़ी लुक में मंदिरा पिक्सी हेयरकट में नजर आ रही है लेकिन एक भी लुक ऐसा नहीं है जो उन पर नहीं जम रहा हो. अगर आप भी इस तरह की हेयर स्टाइल करवाना चाहती हैं और कंफ्यूज हैं कि ट्रेडिशनल आउटफिट कैसे कैरी करेंगे तो मंदिरा की स्टाइलिंग टिप्स के जरिए  खुद को ब्यूटीफुल ट्रेडिशनल लुक दे सकती हैं.

Leave a comment