aryan khan

मुंबई-गोवा क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आखिरकार Aryan Khan को जमानत मिल गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने वीरवार को ड्रग मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत दो और लोगों, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा, को बरी करने का ऑर्डर दिया है. बॉम्बे हाईकोर्ट के आर्यन को रिहाई देने के फैसले के बाद कई सितारों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया दी है.

अभिनेता आर. माधवन ने ट्वीट किया, “थैंक गोड. एक पिता होने के रूप में राहत महसूस कर रहा हूं… सब अच्छा और सकारात्मक हो.” सिंगर मिका सिंह ने लिखा, “आर्यन खान और बाकि सभी आरोपितों को रिहाई पर शुभकामनाएं. मैं बहुत खूश हूँ कि आखिरकार रिहाई मिल गई. भाई शाहरुख, भगवान के घर देर है अंधेर नहीं. तुमने इस बिरादरी को बहुत कुछ दिया है. भगवन तुमपर और तुम्हारे परिवार पर कृपा करे.” वहीं, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने आर्यन के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए खुशी व्यक्त की. सोनम कपूर ने भी आर्यन और गौरी खान की पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. मलाइका अरोड़ा भी इसी श्रेणी में हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी डालकर अपनी भावनाएं जगजाहिर कीं.  

सोनू सूद ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती.” श्रुति सेठ ने ट्वीट किया, “अखिरकार, ये सभी माता-पिता और बच्चों के लिए एक दर्दभरा प्रकरण रहा. किसी को भी कभी ऐसे पीड़ा न झेलनी पड़े और न्याय हमेशा बना रहे.”

फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने लिखा, “मैं बहुत खुश हूँ कि आर्यन खान को रिहाई मिल गई साथ ही, निराश भी हूँ कि व्यवस्था ने एक युवा लड़के को 25 दिन सलाखों के पीछे रखा वो भी उसके लिए जो उसने कभी किया ही नहीं. ये बदलना होगा!!! भगवान तुमपर कृपा करे और मजबूत बने रहो आर्यन खान.”

अभिनेता रणवीर शोरी ने ट्वीट किया, “देर है , अंधेर नहीं.” पहले भी आर्यन के हक में ट्वीट कर चुकी अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने लिखा, “सुन कर खुशी हुई कि आर्यन खान को रिहाई मिल गई है. मांग है कि केंद्र सरकार एनसीबी छापे और ऑफिसर समीर वानखेड़े की गिरफ्तारी की जांच पड़ताल करे.

न्यायिक शक्ति का निजी फायदे के लिए इस्तेमाल नहीं होना चाहिए.” इन सितारों के अलावा अभिनेत्री स्वर भास्कर, हुमा कुरैशी, कुब्रा सैत डायरेक्टर राहुल ढोलकिया, हंसल मेहता, अनिल शर्मा और सयानी गुप्ता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Leave a comment

Cancel reply