googlenews
एंटरटेनमेंट

साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार उर्फ अप्पू का 46 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। इस ख़बर की पुष्टि क्रिकेटर वेंकटेस प्रसाद ने ट्विटर के जरिए की है। कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले पुनीत की मौत के बाद राज्य में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। उनकी मौत से टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी सदमे में है। सीने में हल्का दर्द होने के बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुनीत को आज सुबह सीने में हल्का दर्द महसूस हुआ तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। बताया जाता है कि पुनीत अपनी हेल्थ को लेकर बेहद सजग रहते थे। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कई कलाकारों की पिछले एक साल में हार्ट अटैक के कारण मौत हुई है।

पुनीत की मौत की ख़बर देने वाले क्रिकेटर वेंकटेस ने लिखा कि, ‘उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं।’ इसके साथ ही उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें। सोशल मीडिया पर उनकी मौत की ख़बर सुनकर सभी लोग शॉक्ड हो गए हैं। लोग उनकी मौत पर संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं। दमदार एक्टिंग के कारण वह फैंस के बीच अप्पू और पावर हाउस के नाम से फेमस थे। उनकी मौत के बाद कर्नांटक सरकार ने राज्य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें | सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ ने शेयर की पहली पोस्ट, फैंस हुए भावुक

30 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम करने वाले पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। वह मशहूर अभिनेता राजकुमार के बेटे हैं। पहले ही फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘Yuvarathnaa’ में देखा गया था। वह अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़कर गए हैं। उनकी पत्नी का नाम अश्विनी है।

Leave a comment