googlenews
ओटीटी पर इस हफ्ते देखिये ये ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज: New OTT Release
New OTT Release

New OTT Release: इस पूरे साल सिनेमाघरों और ओटीटी पर फिल्‍मों और कंटेट के बीच कड़ी स्‍पर्धा देखने को मिली। ओटीटी की बढ़ती पकड़ की वजह से बहुत सी फिल्‍में सिर्फ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर ही रिलीज हुईं। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर चलीं न चलीं हो उन्‍हें भी कुछ ही दिनों में ओटीटी पर रिलीज किया गया। ओटीटी पर जहां दर्शकों को अच्‍छा कंटेट देखने को मिल रहा है वहीं मेकर्स के लिए भी यह बिजनेस के लिए अच्‍छा ऑप्‍शन बन चुका है। हर हफ्ते ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज के साथ नई सीरीज अलग-अलग प्‍लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम होती हैं। नवम्‍बर के इस आखिरी सप्‍ताह का अंत ओटीटी पर ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज के साथ होगा। आइए जानते हैं इस सप्‍ताह स्‍ट्रीम होने वाली मूवीज और सीरीज के बारे में।

कांतारा Video

कन्नड़ की इस ब्‍लॉकबस्‍टर मूवी की रिलीज के बाद से हर तरफ बस इसके बारे में ही बात हो रही है। इसकी कहानी, सिनेमैटोग्राफी ने दर्शकों को जैसे मंत्रमुग्‍ध कर दिया। सिनेमाघरों में रिकॉर्ड बनाने के बाद यह फिल्‍म ओटीटी पर इस हफ्ते दर्शकों के लिए स्‍ट्रीम होने को तैयार है। तो अगर आप अच्‍छा कंटेंट देखने और एक ऐसी कहानी जो लोक कथा का बेहतरीन रूप दर्शाती है को देखना चाहते हैं तो ऋषभ शेट्टी की फिल्‍म कंतारा इस वीकेंड देखने का प्‍लान बना सकते हैं।

कहां और कब देखें- 24 नवम्‍बर, अमेजन प्राइम

छेलो शो Video

last film show
ओटीटी पर इस हफ्ते देखिये ये ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज: New OTT Release 4

आस्‍कर में भारत की तरफ से आधिकारिक तौर पर भेजी गई फिल्‍म छेलो शो भी इस हफ्ते ओटीटी पर स्‍ट्रीम होने वाली है। यह फिल्‍म एक नौ साल के बच्‍चे पर आधारित है। गुजराती भाषा की इस फिल्‍म में इस बच्‍चे के सपने और उसे पूरा करने के प्रयास की कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म को दुनिया भर के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों जैसे ट्रिबेका और ब्यूनस आयर्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में भी दिखाया गया था।

कब और कहां देखें- 25 नवम्‍बर नेटफ्लिक्‍स

खाकी: द बिहार चैप्टर Video

खाकी: द बिहार चैप्टर एक क्राइम-ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज को नीरज पांडे ने लिखा है। करण टैकर इस सीरीज में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। भ्रष्‍टाचार और नैतिकता के बीच की लड़ाई वाली इस क्राइम सीरीज में बिहार में अपराध और अपराधी के साथ पुलिस की लड़ाई को कहानी को आधार बनाया गया है। इस शो में करण टैकर के साथ अविनाश तिवारी, अभिमन्यु सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

कब और कहां देंखें- 25 नवम्‍बर नेटफ्लिक्‍स

चुप Video

चुप कहानी है एक साइकापैथ किलर की। जो फिल्‍म समीक्षकों की हत्‍या करता है। फिल्‍म समीक्षकों के द्वारा फिल्मों के गलत समीक्षा करने पर यह किलर उनकी हत्‍या करता है और उनके शरीर पर स्‍टार बना उन्‍हें भी रेटिंग देता है। पूरी फिल्‍म में पुलिस हत्‍यारे को पकड़ने की कोशिश करती है और हत्‍यारा सबके सामने एक मासूम की तरह रहता है। मुंबई क्राइम ब्रांच के सावधान करने पर समीक्षक जब खराब फिल्‍म को भी अच्‍छी रेटिंग दे देते हैं तब भी एक को अपनी जान गवानी पड़ जाती है। सबकी बोलती बंद करने वाले समीक्षकों को चुप कराने वाले साइकापैथ की कहानी को देख इस हफ्ते आप इस फिल्‍म को रेट कर सकते हैं। आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कब और कहां देखें- 25 नवम्‍बर ,जी-5

गर्ल्स हॉस्टल 3.0 Video

सोनी लिव का गर्ल्स हॉस्टल एक और सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसके पहले दो सीजन काफी रोमांचक रहे हैं। गर्ल्‍स के हॉस्‍टल डेज और उनकी रोमांचक किस्‍सों को इस बार किस मोड़ पर लाया गया है ये देखने के लिए सोनी लिव पर देखें गर्ल्‍स हॉस्‍टल 3। एहसास चन्ना, सृष्टि श्रीवास्तव, सिमरन नाटेकर और पारुल गुलाटी इस मनोरंजक सीरीज की प्रमुख भूमिका में हैं।

कब और कहां देखें- 25 नवम्‍बर सोनी लिव

Leave a comment