googlenews
Koffee with Karan 7: करण जौहर के शो में रणवीर को लेकर सामंथा ने कह दी ये बात
Koffee with Karan Season 7

Koffee with Karan 7: करण जौहर के शो में रणवीर को लेकर सामंथा ने कह दी ये बात एक्टर अक्षय कुमार और साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु करण जौहर के चैट शो कॉफी विथ करण में नजर आएंगे। कॉफी विथ करण शो के नए सीजन के तीसरे एपिसोड में दोनों एक्टर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.शो के शुरू होते ही सामंथा रुथ अक्षय की गोद मे मंच पर पँहुची.अक्षय कुमार ने सामंथा को गोद मे उठा कर लेकर आये.करण ने दोनों स्टार्स को नम्बर वन कहा.

करण के तीखे सवालों का देंगे दोनों एक्टर जवाब:

शो के ट्रेलर में अक्षय कुमार एयर सामंथा रुथ काफी कूल दिखे: अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु दोनों ने शो के दौरान डांस स्टेप भी किया.पिंक आउटफिट में सामंथा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.शो के दौरान करण जौहर ने अक्षय से ट्विंकल के साथ शादी पर बात की तो वहीं सामंथा रुथ से डिवोर्स पर सवाल किया. सामंथा ने कहा एक नाखुश शादी की वजह आप खुद होते हो.

फ्रेंड की बैचलर पार्टी में रणवीर सिंह को डांस कराना चाहती है सामंथा:

शो के दौरान जब कारण जौहर ने सामंथा से उनकी फ्रेंड के बैचलर पार्टी में किन दो स्टार्स को डांस कराना चाहेंगी,इस सवाल पर सामंथा रुथ ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का नाम लिया.ये वो दो एक्टर हैं जिन्हें वो फ्रेंड की बैचलर पार्टी में डांस कराना पसंद करेंगी.वहीं बातों ही बातों में करण जौहर ने कहा कि वो भी अपनी जिंदगी में एक अक्षय कुमार चाहते हैं.

Koffee with Karan 7
Samantha wants Ranveer Singh to dance at friend’s bachelor party

2021 में नागा चैतन्य से सामंथा का हुआ तलाक :

साउथ की सफल अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ के एक्टर नागा चैतन्य से 2017 में शादी की थी.दोनों ने प्रेम विवाह किया था.दोनों 40 दिनों के लिए हनीमून पे जाने के लिए चर्चा में भी रहे.लेकिन वे शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया.नागा चैतन्य साउथ के सुपर स्टार नागर्जुन के बेटे हैं.ऐसा कहा गया कि सामंथा शादी के बाद भी अपना फिल्मी कॅरियर बनाये रखना चाहती थीं जिसके लिए नागा चैतन्य तैयार नहीं थे। ऐसे में दोनों स्टार्स ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया.दोनों स्टार्स की शादी भी चर्चा में रही और तलाक भी .सामंथा रुथ प्रभु अपने कॅरियर को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं.

कॉफी विथ करण सीजन 7:

करण जौहर का चैट शो कॉफी विथ करण अपने सातवें सीजन में हैं. हालांकि अब ये टीवी पर डायरेक्ट प्रसारित न होकर हॉट स्टार पर देखने को मिलेगा.करण का ये रियल्टी शो हमेशा से पसंद किया जाता रहा है क्योंकि जिन बातों का जिक्र बॉलीवुड सेलेब्स कहीं नहीं कर पाते हैं, या जिन सवालों का जवाब देने से वो हमेशा बचा करते हैं उन सवालों ल जवाब हंसते-हंसाते शो में दे जाते हैं.

Leave a comment