googlenews
Quick Hairstyle: उलझी जुल्फों को संवार लें कुछ इस तरह
Quick Hairstyle in 2 Minutes

Quick Hairstyle: क्या आप अपने चिपचिपे बालों से परेशान हैं तो इन दो तरीकों से बालों को स्टाइल करें। इससे आपके बाल, आंखों पर नहीं आएंगे और आप खूबसूरत दिखेंगे। आप इन हेयर स्टाइल को सिर्फ 2 मिनट में बनाकर छुटकारा पा सकते हैं तो चलिए जानते हैं, इन्हें कैसे किया जाता है-

वाटरफॉल ब्रैड हेयरस्टाइल –

Quick Hairstyle
Waterfall Braid Hairstyle

सबसे पहले बात करते हैं वाटरफॉल ब्रैड हेयरस्टाइल की, अगर आपके बाल बहुत ज्यादा उलझे रहते हैं तो आप वाटरफॉल हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आपको कॉम्ब, हेयर पिंस, सेटिंग्स स्प्रे की जरूरत होगी। इसे बनाने के लिए आपको सबसे पहले बालों को सुलझाना होगा। उसके बाद जिस साइड में आपको अपनी मांग रखनी है। उस साइड में पार्टिंग कर लें। फिर बाल लेकर उन्हें लूज गूंथते हुए पीछे की तरफ ले जाएं। उसके बाद पीछे से कहीं हेयर पिन लगानी पड़े तो लगा लें। आप चाहें तो इसे दोनों तरफ से बना सकते हैं। उसके बाद जो छोटे-छोटे बाल निकल रहे हैं, उन्हें आप हेयर स्प्रे की मदद से सेट कर सकती हैं। यह हेयर स्टाइल आप सिर्फ 2 मिनट में उलझे और चिपचिपे बालों पर बना सकती हैं।

लूज ब्रैड हेयरस्टाइल

Quick Hairstyle
Loose Braid Hairstyle

इस हेयर स्टाइल को आप पोनीटेल के साथ ट्राई कर सकते हैं। यह भी 2 मिनट में ही बन जाती है। इसे बनाने के लिए आपको सिर्फ हेयर टाई, सेटिंग्स स्प्रे और कर्लर की जरूरत होगी। इसे बनाने के लिए आपको सबसे पहले अपने बालों को अच्छे से सुलझाना होगा, उसके बाद बालों को थोड़ा-थोड़ा कर्ल कर लें। फिर बालों को जिस पाठ में आप रखना चाहते हैं, उस पाठ में अपनी मांग करें और ज्यादा पार्ट वाले सेक्शन को लेकर एक चोटी बना लें। बनी हुई छोटी को थोड़ा ढीला कर लें और उसके बाद पूरे बालों को 2 सेक्शन में डिवाइड कर दें। उसके बाद अब पूरे बालों को दो भाग में बांट लें और पहले एक भाग को टाई करें और फिर नीचे वाले भाग को पोनी में टाई करें।

Leave a comment