googlenews
Akshay Kumar
Akshay Kumar in Coffee with Karan

Akshay Kumar को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है। वह इंडस्ट्री के सबसे मेहनती एक्टर्स में से एक हैं और एक साल में चार-पांच फिल्में ही करते हैं। वर्तमान में भले ही अक्षय को हर निर्माता अपनी फिल्म में लेना चाहते हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब अक्षय को इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। इतना ही नहीं, उन्हें किसी फिल्म के आधार पर नहीं, बल्कि हर दिन की शूटिंग के अनुसार पैसे मिलते थे। इस तरह वह जितने दिन काम करते थे, उसी के अनुसार उनकी कमाई होती थी। ऐसे में उस दौरान सनी देओल की मदद से उन्हें अतिरिक्त पैसे कमाने का मौका मिला था। जिसके बाद अक्षय ने जुहू स्थित घर को खरीदा था। तो चलिए जानते हैं क्या था यह किस्सा और किस तरह सनी देओल ने की थी अक्षय कुमार की मदद-

कॉफ़ी विद करण 7 में अक्षय ने किया खुलासा

कॉफ़ी विद करण 7 इन दिनों हॉटस्टार डिज्नी प्लस पर स्ट्रीम हो रहा है। इसके नवीनतम एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु गेस्ट बनकर आए थे। इस एपिसोड के दौरान इन दोनों स्टार्स ने भरपूर मस्ती की और कई किस्सों के बारे में भी बताया। इसी दौरान अक्षय ने फिल्म जानी दुश्मनः एक अनोखी कहानी की शूटिंग के किस्से को याद करते हुए बताया कि सनी देओल के कारण उन्होंने काफी पैसा कमाया था। बता दें कि जानी दुश्मनः एक अनोखी कहानी एक मल्टीस्टारर मूवी थी, जिसमें अक्षय के साथ सनी देओल भी नजर आए थे। निर्देशक राजकुमार कोहली की इस फिल्म में वह प्रतिदिन के आधार पर पैसे कमाते थे। उनकी आमदनी प्रतिदिन 5000 रुपये से 21,000 रुपए के बीच होती थी। फिल्म में खलनायक अक्षय को मारता है और वह मर चुके होते है। इसके आगे का शूट दूसरे हीरो को करना था। लेकिन वह न्यूयॉर्क में फंस गया था और इसलिए वह नहीं आ सकता था।

वह दूसरे हीरो थे सनी देओल जो शूटिंग के दौरान अपनी पीठ की सर्जरी के लिए अमेरिका में थे। जिसके बाद, अक्षय निर्देशक के पास गए और अपनी भूमिका के विस्तार के लिए कहा। उन्होंने निर्देशक से कहा, ’क्या मुझे वापस आना चाहिए?’ अक्षय की सलाह पर निर्देशक ने तुरंत कहानी में बदलाव किया और अक्षय की ऑन-स्क्रीन टाइमिंग बढ़ा दी। अक्षय ने शो में बताया कि इसके बाद अक्षय का किरदार वास्तव में मरता नहीं है, बल्कि कोमा में होता है और वह फिर से जिंदा हो जाता है। जिसके कारण अक्षय ने 5 दिनों के लिए अतिरिक्त शूटिंग की और अधिक पैसा कमाया।

अक्षय ने अतिरिक्त पैसों से खरीदा घर

वास्तव में सनी देओल का शूटिंग के लिए ना आ पाना और अतिरिक्त पैसा कमाना उनके लिए काफी लाभदायक रहा। इस अतिरिक्त पैसे से अक्षय ने अपने जुहू बंगले के लिए डाउनपेमेंट की। यह वही बंगला है, जहां पर अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ वर्तमान में रहते हैं।

अक्षय ने शो में की मस्ती

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय ने समांथा रुथ प्रभु के साथ ढेर सारी मस्ती की। उन्होंने रैपिड फायर राउंड से लेकर कई मजेदार गेम्स खेले और प्रशंसकों का मनोरंजन किया। इतना ही नहीं, शो के सेट पर अक्षय कुमार और सामंथा को ऊ अंतवा के साथ थिरकते हुए देखा गया था। जहां अक्षय पहले भी कॉफ़ी विद करण के काउच पर बैठ चुके हैं, वहीं समांथा पहली बार शो में नजर आईं। उनकी प्रेजेंस ने एक अलग ही जादू बिखेरा।

क्या आपने कॉफी विद करण 7 के इस लेटेस्ट एपिसोड को देखा? आपको इस शो का कौन सा हिस्सा सबसे अधिक पसंद आया? अपनी राय हमारे साथ फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य शेयर करें।

Leave a comment