बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। अक्षय आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इस खास मौके पर अक्षय ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा बतौर रिटर्न गिफ्ट दिया है। 
बता दें कि अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 
अक्षय की ‘पृथ्वीराज’ का महज 42 सेकेंड का है। लकिन इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षय की इस फिल्म की कहानी भी काफी जबरदस्त होगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘अपने बर्थडे पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए बहुत उत्साहित हूं। सौभाग्य है मेरा कि इसमें हीरो का रोल प्ले करने का मौका मिला है। सम्राट पृथ्वीराज चौहान मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक।’ 
‘पृथ्वीराज’ मूवी का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है। वहीं इसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्ट आउट होने के साथ ही इसकी रिलिज डेट भी सामने आ चुकी है। बता दें कि ‘पृथ्वीराज’ ये फिल्म अगले साल 2020 दिवाली पर रिलीज होगी। वहीं अगर इस फिल्म में अक्षय के लुक की बात करें तो अभी तक टीजर में रिवील नहीं किया गया है। लकिन इस टीजर के बैकग्राउंड में काफी जबरदस्त म्यूजिक सुनाई दे रहा है। वहीं वीडियो में जंग के मैदान में पृथ्वीराज चौहान के साथ खड़े हजारों सिपाहियों को दिखाई दे रहे है।