बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ के बारे में आज हर कोई जनता है। एक समय ऐसा था जब उन्हें कोई नहीं जनता था और वे जगरातों में भजन गाया करती थी लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से आज एक कामयाब सिंगर का मुकाम हासिल किया है। वहीं, बीते साल 24 अक्टूबर 2020 नेहा कक्कड़ ने मशहूर पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के संग सात फेरे लिए है। दोनों की जोड़ी को सभी के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

आप सभी ने उनकी शादी की तो खबरें सुनी ही होंगी लेकिन आज हम आपके साथ दोनों की लव स्टोरी बताने जा रहे है। दोनों की शादी तो जगजाहिर है लेकिन दोनों की लव स्टोरी काफी लोगों को नहीं पता है। तो आज हम आपको इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। 

 

पहली नजर का प्यार

आपको यह जान का आश्चर्य होगा कि, नेहुप्रीत का प्यार पहली नजर वाला है। दोनों पहली बार सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। इस दौरान दोनों पहली बार मिलते ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। वहीं अपनी लव स्टोरी के बारे में रोहनप्रीत का कहना है कि, ‘हम दोनों पहली बार ‘नेहू द व्याह’ गाने के सेट पर मिले थे। मुझे नहीं पता था कि इस गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं और, यह भी नहीं जानता था कि यही लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच साबित हो जाएंगी। इस गाने ने ही मेरी जिंदगी बदली है। मेरे लिए यह पहली नजर में बिल्कुल प्यार था। वह उन लोगों में से एक है जो जमीन से जुड़े हुए हैं। एक दिन, मैंने उसे प्रपोज़ करने की हिम्मत जुटाई और उसने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।’

 

सिर्फ रोहन को ही पहली बार में अट्रैक्शन नहीं हुआ था बल्कि नेहा ने भी रोहन को पहली नजर में दिल दे दिया था। वहीं नेहा का कहना है कि, ‘उनके यानी रोहन के बारे में मेरी पहली धारणा थी कि वह सेट पर हर एक व्यक्ति के लिए बहुत अच्छे थे, और वह काफी क्यूट थे। मैं रोहनप्रीत के लिए एक अट्रैक्शन महसूस करती थी। मुझे शुरुआती दिनों में ही महसूस हो गया था कि हां, यही सही लाइफ पार्टनर है मेरे लिए।’

तो बस ऐसे शुरू हुई थी नेहुप्रीत की लव स्टोरी। दोनों का पहली नजर का प्यार आखरी सांस तक का हमसफ़र बन गए। दोनों की शादी के चर्चे भी हर जगह शुमार थे।

 

नेहुप्रीत दा व्याह

 

शादी में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ड्रेस का कलर बिल्कुल एक जैसा पेस्टल पिंक के शेड्स वाला था। नेहा के लहंगे में गोल्डन बॉर्डर के साथ हैवी एम्ब्रायडरी वर्क किया गया था, साथ ही हैवी गोल्डन मांग टीके और चोकर नेकपीस ने उनके लुक को और भी ज्यादा निखारा था। वहीं, रोहनप्रीत भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। कुल मिलाकर दोनों नए कपल के रूप में बेहद ही क्यूट लग रहे थे।

 

दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में एक पारंपरिक आनंद कारज समारोह के जरिए शादी की। शादी में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने भाग लिया। शादी के बाद अब एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन पंजाब में किया गया है। नेहा और रोहनप्रीत ने विवाह से पहले के उत्सवों में अच्छा समय बिताया। उनकी हल्दी समारोह की तस्वीरें नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘निहूप्रीत की हल्दी सेरेमनी!’ यह जोड़ी तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

उड़ी थी प्रेगनेंसी की अफवाह

 

आपको बता दें कि, दोनों की शादी के कुछ समय बाद ही एक तस्वीर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में नेहा का बेबीबंप दिख रहा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उडी की नेहा प्रेग्नेंट है। हालांकि फिर बाद में नेहा ने यह साफ़ किया कि, यह एक वीडियो शूटिंग के लिए है। दोनों अपने अपकमिंग गाने के लिए शूट कर रहे थे।

 

 

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com