गौहर खान बॉलीवुड फिल्मो और टीवी सीरियल्स की अभिनेत्री हैं। आपको बता दें कि, गौहर भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 की विजेता हैं। इसके अलावा गौहर ‘इशकजादे’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ सहित कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। गौहर ने बहुत कम समय और कम मूवीज के जरिए अपना  नाम बना लिया है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से निकाह किया है। दोनों के निकाह की फोटोज काफी वायरल हुई सोशल मीडिया पर भी दोनों की जोड़ी को बहुत वाहवाही मिली। वहीं उनके निकाह की और साथ की फोटोज तो हम सबने देखी है लेकिन क्या आपको दोनों की लव स्टोरी पता है।

 

आज हम आपके साथ गौहर-ज़ैद की लव स्टोरी बताने जा रहे है। आपको बता दें कि, गौहर-ज़ैद की लव स्टोरी काफी फ़िल्मी है। दोनों की जोड़ी को उनके फैन्स बहुत प्यार देते है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की फोटोज और वीडियोस काफी वायरल होते रहते है।

ऐसे हुई लव स्टोरी शुरू

गौहर-ज़ैद की लव स्टोरी एक ग्रोसरी शॉप से शुरू हुई थी, जब दोनों एक-दुसरे से टकराये थे। ज़ैद को गौहर से एक नजर वाला बिलकुल फ़िल्मी स्टाइल वाला प्यार हुआ है गौहर को देखते ही ज़ैद अपना दिल उन्हें दे बैठे थे। उनका प्यार इसी लॉकडाउन में शुरू हुआ और बिना समय जाया किये दोनों ने शादी करने के फैसला किया। जब ज़ैद और गौहर ग्रोसरी शॉप पर मिले तो, दोनों ने एक-दुसरे को देखा और फिर अपना सामान लेकर अपने घर लौट गए। घर आने के ज़ैद ने अपने इंस्टाग्राम से गौहर को  मैसेज किया जहां उन्होंने लिखा कि, ‘आप दुनिया की सबसे सुन्दर लड़की हो।’ यह मैसेज के बाद सिलसिला और आगे बढ़ा। दोनों लॉकडाउन में एक दुसरे से मिलने लगे, घूमने लगे और डेट करने लगे।

वक़्त को न गवाते हुए दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। कुछ समय पहले ही दोनों ने परिवार की ख़ुशी से मांगनी की थी और अब कुछ दिनों में शादी होने वाली है।

सोशल मीडिया पर रहते है एक्टिव

आपको बता दें कि, गौहर और ज़ैद दोनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है और यहीं एक कारण भी है उनकी लव स्टोरी का। दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। ज़ैद सालाना कमाई करीब 70-80 लाख रुपए है। उनकी कमाई का बड़ा जरिया इंस्टाग्राम पोस्ट्स, म्यूजिक वीडियो और डांस वीडियो है। इसीलिए सोशल मीडिया पर वे काफी फेमस है। आपको बता दें कि, ज़ैद के इंस्टाग्राम पर 1मिलियन फॉलोवर्स है। वहीं गौहर खान के इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोवर्स है।

ज़ैद की हिस्ट्री

आपको बता दें कि, ज़ैद बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। इस्माइल ने ‘देवदास’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘कांची’ जैसी फिल्मों में संगीत देने के लिए जाने जाते हैं। ज़ैद की मां का नाम फरजाना दरबार है। उनके दो भाई-बहन हैं जिनके नाम आवेज़ और अनम हैं। ज़ैद की बात करें तो वह एक्टर, डांसर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएन्सर हैं।

गौहर-ज़ैद का ऐज डिफ्रेंस

जैसा की हम सभी जानते है कि, बॉलीवुड में कई ऐसे कपल है जिन्होंने अपने पार्टनर से सिर्फ उनका दिल देख कर रिश्ता कायम किया है। ऐसा ही कुछ किस्सा गौहर-ज़ैद का भी है। आपको बता दें कि, दोनों के बीच तक़रीबन 12 साल का डिफ्रेंस है। लेकिन बावजूद इसके दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। आप दोनों के लिए वो कहावत भी कह सकते है कि, “प्यार अंधा होता है।”

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com