गौहर खान बॉलीवुड फिल्मो और टीवी सीरियल्स की अभिनेत्री हैं। आपको बता दें कि, गौहर भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 की विजेता हैं। इसके अलावा गौहर ‘इशकजादे’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ सहित कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। गौहर ने बहुत कम समय और कम मूवीज के जरिए अपना  नाम बना लिया है। सोशल मीडिया पर भी गौहर काफी एक्टिव रहती है और वीडियोस, फोटोज साझा करती रहती है। आपको बता दें कि, गौहर ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद संग निकाह किया है। दोनों की जोड़ी भी काफी सुन्दर है।

 

इसके अलावा गौहर अपनी स्किन और अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती है। गौरतलब है कि, गौहर मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है जिसकी वजह से वे सूट और ट्रेडिशनल पहनना ज्यादा पसंद करती है। हालांकि गौहर वेस्टर्न भी पहनती है लेकिन जब वे सूट पहनती है तो सबकी नजरें उनपर ही थम जाती है। आज हम आपके साथ गौहर का सूट कलेक्शन दिखाएंगे और मेकअप लुक्स के बारे में भी बताएंगे। तो चलिए शुरू करते है:

 

ब्राइट और वाइब्रेंट

गौहर का यह सूट दो तीन कलर्स का कॉम्बो है और सारे कलर्स काफी ब्राइट है जो एक अट्रैक्टिव लुक दे रहे है और गौहर पर भी काफी जच रहे है। शादी, पार्टी और त्यौहार जैसे मौको के लिए गौहर का यह सूट परफेक्ट है। वहीं अगर मेकअप की बात की जाए तो इस ब्राइट और वाइब्रेंट ऑउटफिट के साथ गौहर ने लाइट मेकअप लुक ही रखा हुआ है उन्होंने सिर्फ काजल, मस्कारा और लिपस्टिक से इस लुक में चाँद लगाए है। इसके साथ ही उन्होंने बड़े झुमके इस ऑउटफिट के साथ मैच किये है।

 

समर लुक

गर्मी के मौसम में हम ज्यादातर लाइट कलर ही पहनना पसंद करते है और अगर कलर वाइट हो तो आँखों को ठंडक भी पहुँचती है। वही अगर गौहर के इस सूट की बात की जाए तो गौहर का यह सूट समर के हिसाब से बिलकुल परफेक्ट है। गौहर का कुर्ता वाइट है लेकिन उसमे कलरफुल फ्लावर्स बने हुए है और इस सूट के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का दुप्पट्टा लिया हुआ है। साथ ही मेकअप की बात की जाए तो गौहर ने नो मेकअप लुक फॉलो किया है। उन्होंने सिर्फ लिपस्टिक से ही तड़का दिया है।

 

बल्शिंग रेड

अगर आपके घर में छोटे-मोटे फंक्शन है और अगर आप कुछ अट्रैक्टिव ट्राई करना चाहती है तो आप गौहर के इस सूट से इंस्पिरेशन ले सकती है। गौहर का यह रेड सूट बहुत ही सुन्दर लग रहा है और उनके ऊपर इसका कलर और खिल कर निखर रहा है। वहीं अगर बात की जाए मेकअप की तो गौहर ने इस बार अपने मेकअप को थोड़ा बल्शिंग लुक दिया है। इस फुल रेड ऑउटफिट के साथ उन्होंने रेड जूती भी कैरी की है।

 

वाइट चिकिनकारी

हालही के समय में चिकिनकारी काफी ट्रेंड में चल रहा है। आपको बता दें कि,गौहर ट्रेंड के साथ चलने वाले लोगों में से है। वहीं उनके सूट की बात की जाए तो गौहर ने वाइट चिकिनकारी कैरी किया हुआ है जो की उनपर बहुत सुन्दर लग रहा है। वाइट गर्मियों के लिए बहुत ज्यादा रिलैक्सिंग, कूल, कम्फर्ट और स्टाइलिश कलर है। वही अगर बात की जाए मेकअप की तो गौहर ने एक बार फिट नो मेकअप लुक ही रखा हुआ है।

 

लाइट कलर कॉम्बो

गौहर के इस सूट की बात की जाए तो इस सूट में 2 लाइट कलर का कॉम्बिनेशन दिया गया है। एक वाइट और दूसरा ब्लू दोनों का कॉम्बिनेशन तारीफे काबिल है। इसके साथ ही वाइट और पाउडर ब्लू सूट के साथ ये स्कैलप डिटेलिंग और फ्लोरल प्रिंट दुप्पट्टा बेहद खूबसूरत लग रहा है। गौहर नेचुरल ब्यूटी पर बिलीव करती है जिसके चलते उन्होंने इस सूट के साथ भी नो मेकअप लुक भी फॉलो किया है।

 

पेज़ली प्रिंट

अगर आप समर के लिए अपने वॉडरोब का कलेक्शन बढ़ाना चाहती है तो गौहर के इस कलेक्शन को आप जरूर ट्राई कीजिए। गौहर का यह सूट कॉटन का है जिसमे पेज़ली प्रिंट दिया गया है। वही मेकअप की बात करे तो गौहर ने लाइट मेकअप ही अप्लाई किया है।

 

 

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे ब्यूटी टिप्स कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें। ब्यूटी-मेकअप से जुड़े टिप्स भी आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com