googlenews
wedding dress
भारतीय ड्रेस कोड एक ऐसा पहनावा है जो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता और न ही कभी हो सकता। सबसे अच्छी बात यह है कि साड़ियां हमेशा स्टाइल में रहती हैं और इन्हें किसी भी मौके पर पहना जा सकता है। हालांकि, दक्षिण भारतीय और बंगाली शादियों को छोड़ दिया जाता है शायद ही कोई दुल्हन हो जिसने अपनी शादी में साड़ी पहनी हो। 
हाल ही में हमें एक ऐसी दुल्हन दिखी जिसने अपनी शादी में कुछ अलग पहनने का सोचा। दीपिका गौबा नाम की इस ब्राइड ने अपनी सबसे स्पेशल दिन के लिए लहंगा या शरारा नहीं बल्कि साड़ी चुनीं। उन्होंने शादी के लिए खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी, जिसे देखकर आपको अनुष्का शर्मा की याद आ जाएगी। 
क्योंकि दीपिका गौबा ने जो साड़ी पहनी है वह बिल्कुल अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी साड़ी से मिलती है। गोल्ड के काम की आकर्षक लाल रंग की यह साड़ी काफी खूबसूरत है। 
आपको बता दें यह साड़ी किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिज़ाइन की थी। इसमें उनके सिगनेचर स्टाइल में गोल्डन बॉर्डर और कढ़ाई का काम था। दुल्हन ने इसके साथ लाल रंग के ब्रोकेड के ब्लाउज़ को स्टाइल किया है।   
वहीं, पारंपरिक ड्रेपिंग स्टाइल के लिए, दीपिका ने कंधों पर लंबा पल्लू रखा था। जूलरी में उन्होंने चोकर नेकरलेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स, मांगटीका और नाज़ुक-सी नथ पहनी थीं। 
उन्होंने अपने बालों को सोफ्ट कर्ल्स के साथ खुला रखा था। दीपिका ने अपना पूरा लुक सिर पर एक ट्रांसपेरेंट दुपट्टे के साथ किया। 
Anushka reception look
इस दुल्हन ने शादी पर लहंगे की जगह पहनी साड़ी, तस्वीरें हुई वायरल 3