googlenews

महिलाएं हमेशा से ही चाहती हैं कि वे स्टाइलिश दिखें। इसके लिए वे हर सम्भव प्रयास करती हैं। वे चाहती है कि उनकी ड्रेस इस तरह की हो चाहे वह किटी पार्टी में जा रही हों या फिर किसी के साथ डे स्पेंड करने, बस वो पूरी तरह से अलग हट कर लगनी चाहिए। आजकल वैसे भी बाजारों में ढेरों वैरायिटी है ड्रेस की। इसी तरह आजकल आपने देखा होगा कि बिकनी टाइप के टॉप काफी चल रहे है। लेकिन अब सवाल आता है कि उनको कैसे एक ड्रेस की तरह इस्तेमाल किया जाए। आईए जानिए कैसे इन्हे आप वियर करके एक डिफरेंट और मॉर्डन टाइप की ड्रेस बना सकती हैं।

बिकनी टॉप के साथ स्कर्ट

skirt
bikni top with skirt

यदि आप चाहती हैं कि आपकी ड्रेस मॉर्डन नजर आए तो आप बिकनी टॉप पहने इसके साथ स्कर्ट वियर करें स्कर्ट में बहुत सारे ऑप्शन है जैसे लूंगी स्टाइल में स्कर्टस इन बिकनी टॉप पर बेहद फबती है। लेकिन ध्यान रखें आप स्कर्ट कोई भी पहनें पर हैवी वर्क वाली न पहनें क्योंकि फिर आप मॉर्डन की बजाए ट्रेडिशनल नजर आएगी। वैसे इन बिकनी टॉप पर लूंगी स्टाइल या फिर स्ट्रेट कट स्कर्ट ज्यादा मॉर्डन नजर आती है। और यदि आपको इसको और भी मॉर्डन लुक देना है तो आप इसके साथ लांग श्रग पहन सकती है। इससे आपकी ड्रेस का एक प्रोपर लुक लगेगा।

बिकनी टॉप के साथ प्लाजो

bikini top with palazzo
bikni top with plazao

प्लाजो तो हमेशा से ही महिलाओं का काफी पसंदीदा रहा है। लेकिन जरूरी है कि उसका इस्तेमाल कहां और कैसे किया जाए। तो आप बिकनी टॉप के साथ मैचिंग या कंट्रास्ट में भी प्लाजो को पहन सकती हैं। इन प्लाजो में यदि आप ए-लाइन का प्लाजो पहनती हैं तो ज्यादा स्टाइलिश लगती हैं। प्लाजो में भी बहुत सारी वैरायिटी आती है डिपेंट करता है कि आप किस में ज्यादा मॉर्डन नजर आ रही हैं। साथ ही आप बिकनी टॉप में भी अलग तरह के बेहद स्टाइलिश दिखने वाले टॉप पहन सकती हैं।

बिकनी टॉप के साथ शॉर्ट्स या फिर निक्कर

bikini top with shorts
bikni top with nikkar

यदि आपको किसी बीच पार्टी में जाना है तो आप बिकनी टॉप के साथ शॉर्ट्स या फिर निक्कर ट्राई करें। क्योंकि इसमें आप बेहद आकर्षित नजर आएंगी। साथ ही आप जितना मर्जी इंज्वाय करें आपके कपड़े तब भी खराब नहीं होंगे और आप स्टाइलिश नजर आएंगी। इसे और अधिक स्टाइलिश बनाने के लिए आप इस पर ट्रांसपेरेंट श्रग पहन सकती है। जिससे आपकी ड्रेस का लुक और भी ज्यादा डिफरेंट नजर आएगा।

बिकनी टॉप के साथ पेंट कोट

bikini top with pants
bikni top with coat pant

किसी पार्टी या फंक्शन के लिए आपको तैयार होना है तो आप इस ड्रेस को कैरी करें। इसके लिए आप अपना बिकनी टॉप पहनें। साथ ही कोट और पेंट पहनें जो एक ही कलर में है। लेकिन ध्यान दें अगर कोट और पेंट का कलर एक है तो बिकनी टॉप का कलर अलग होना चाहिए। तभी आपकी ड्रेस ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगी।

कुछ एक्सेसरीज जो आपकी ड्रेस को और भी अधिक स्टाइलिश बना देगी-

  • आप यदि बिकनी टॉप और स्कर्ट पहन रही है तो उसके साथ फंकी स्टाइल की ज्वलेरी कैरी करें ध्यान रखें ये ज्वलेरी लाइट वेटेड है तभी आपकी ड्रेस सुंदर लगेगी।
  • इसी तरह आप श्रग के साथ बिकनी टॉप और निकर पहन रही है तो आजकल ट्रेंड में चल रही चेन ज्वलेरी पहन सकती है। जो काफी तीन चार लेयर में होती है।
  • पेंट कोट और बिकनी टॉप के साथ आप लोंग मॉर्डन स्टाइल के लम्बे ईयररिंगस कैरी करें।
  • फुटवियर्स में शॉर्ट्स ड्रेस के साथ स्ट्रेप वाली सैंडल अच्छी लगेगी साथ ही कोट पेंट के साथ बूट्स तो ये आपकी च्वाइंस है कि आप क्या कैरी करें।

Leave a comment