googlenews
Legging Tips
Legging Tips

Legging Tips: मार्केट का फैशन स्टेटमेंट कितना भी बदल क्यों ना जाए भले लड़कियां जींस पहन ले या फिर शॉर्ट्स लेकिन एक चीज है जो हमेशा ही लड़कियों के कंफर्टेबल आउटफिट में बनी रहती है वह है लैगिंग. बाजार में कई तरह की स्टाइल और फैब्रिक की लैगिंग आसानी से मिल जाती है, जिसे आप कुर्ती, टीशर्ट, क्रॉप टॉप किसी के भी साथ पहन सकती हैं. यही कारण है कि यह आज फैशन ट्रेंड बन चुकी है. टीनएजर्स से लेकर बुजुर्ग उम्र की महिलाएं भी इसे पहन लेती है. लेकिन हम आपको एक बात बता दें कि लैगिंग पहनने में तो बहुत सुंदर लगती है लेकिन इसे पहनने में कई बार महिलाएं कुछ गलतियां कर जाती हैं जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ सकता है. आपको कुछ ऐसी बातें बताते हैं जिनका ध्यान आपको लैगिंग पहनते वक्त रखना है.

पैंटी हेमलाइन

Legging Tips
Panty hemline

लैगिंग का कपड़ा काफी पतला होता है इसलिए आप जो भी अंदर पहनती हैं वह साफ दिखाई देता है. यह स्किन टच आउटफिट है जो बॉडी से पूरी तरह चिपक जाता है इसीलिए पेंटी की हेमलाइन साफ तौर पर नजर आती है. इस तरह से हेमलाइन का दिखना आपको अनकंफर्टेबल कर देता है. साथ ही आप इसे ज्यादा देर तक छुपा नहीं पाती है इसलिए जब भी आप लैगिंग पहन रही हों तब हल्की हेमलाइन वाली पैंटी ही पहने.

क्रॉप टॉप

Legging Tips
Legging with Crop Top

क्रॉप टॉप के साथ लैगिंग पहनते समय कई चीजों का ध्यान रखें. लैगिंग का कपड़ा पतला होने की वजह से बॉडी से चिपक जाता है, जिससे ये काफी अजीब दिखता है और अगर आप हेल्दी हैं तो आपकी बॉडी इसमें ज्यादा खुलकर दिखाई देगी. इसलिए लैगिंग के साथ जहां तक हो सके क्रॉप टॉप पहनना अवॉइड करें. अगर आप क्रॉप टॉप पहनना चाहती हैं तो फिर इसे प्रिंटेड लैगिंग के साथ पहने. इस तरह से आपके बॉडी कर्व्स नजर नहीं आएंगे. 

लाइट कलर

लैगिंग के साथ ब्राइट कलर की कुर्तियां, टॉप पहनने से मिसमैच फीलिंग आती है और यह फैशनेबल भी नहीं लगता है. इसीलिए इस बात का ध्यान रखें कि इसके साथ हमेशा लाइट कलर के टॉप या कुर्ती ही पहने.

चूड़ीदार लैगिंग

Legging Tips
Churidar leggings

एंकल तक की लैगिंग दिखने में फैशनेबल लगती है. इसे आसानी से फ्लांट किया जा सकता है साथ ही ये कंफर्टेबल भी होती है. चूड़ीदार लैगिंग से लुक अच्छा नहीं आता है इसलिए इसे ना पहने.

तो जब भी आपको किसी टॉप या कुर्ती के साथ लैगिंग पहनना हो तो आप इस तरह की गलती करने से बचें. क्योंकि फैशन के मामले में की गई ये गलती आपको शर्मिंदा कर सकती है इसलिए कुछ बातों का ध्यान रखें.

Leave a comment