googlenews
Simple Kurti
White Kurti Style

Simple Kurti: ज्यादातर ऑफिस लुक के लिए लड़कियां कुर्ती पहनना पसंद करती हैं। कुर्ते कोई ट्रेडिशल फंक्शन हो या फॉर्मल लुक आप कुर्ते पहनने के बारे में तो जरुर सोचती ही होंगी। ऐसे में आपके पास कई तरह के ऑप्शन भी अबेलेबल होंगे ही। कई बार आप अपने आपको सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक में देखना चाहती हैै। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टाइल के बारे में बताने वाले हैं जिनमें आप अपने सिंपल कुर्ते को भी फैशनेबल अंदाज में स्टाइल कर सकती है। आइए जानते हैं कुर्ते स्टाइल करने के ये फैशनेबल तरीके।

Simple Kurti
Full White Color Set

वाइट कुर्ता तो काफी कॉमन होता है साथ यह एक ऐसा वियर होता है जो कि आपको हर लड़की के पास मिल ही जाएगा। आपकी वार्डरोब में यह सेट जरुर होगा ही। वाइट सिंपल कुर्ते को स्टाइलिश लुक देने के लिए आप हमारे बताए हुए टिप्स फॉलो कर सकती है।

इस लुक के लिए आप फूल वाइट कलर के सेट को कैरी कर सकती हैै। अपने वाइट कुर्ते के साथ आप वाइट पजामा औैर वाइट दुपट्टा ले सकती है। यह आपको काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देगा। आप इसे ऑफिस और कैजुअल वेयर की तरह भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

Simple Kurti
Full Sleeves Kurte

ट्रेडिशनल फंक्शन के लिए आप तैयार होना चाहती है तो आप अपने फुल स्लीव वाले वाइट कुर्ते के साथ गोल्डन कलर का प्रिंट और एंब्रॉयडरी वर्क वाला दुपट्टा ले सकती है। यह किसी भी स्पेशल फंक्शन के दौरान पहने जाने के लिए भी सूटेबल है।

Simple Kurti
Formal Look

ऑफिस के लिए आप फॉमर्ल लुक चाहती है तो यह ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट है। इन दिनों यह ट्रेंड में भी चल रहा है। आप अपने वाइट कलर के कुर्ते के साथ वाइट पजामा कैरी करें। इसके साथ आप मल्टीकलर दुपट्टे का पेयर करें। यह आपको काफी अलग लुक देगा। इसे आप ऑफिस जाते वक्त या फिर रेगुलर वेयर के तौर पर भी पहन सकती हैं।

Simple Kurti
White with Yellow combination

वाइट के साथ येलो कलर का कॉम्बीनेशन भी बेहतर साबित होता है। आप अपने सिंपल वाइट कुर्ते के साथ येलो कलर का दुप्पटा पेयर कर इसे स्टाइलिश लुक दे सकती है। आप चाहे तो एंब्रॉयडरी वर्क वाले दुपट्टे से पेयर कर इसे स्पेशल ऑकेजन पर भी पहन सकती है।

Simple Kurti
Patiyala Style

वाइट कलर के कुर्ते को आप पटियाला स्टाइल में भी पेयर कर सकती है। अपने वाइट कुर्ते को स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसे वाइट पटियाला सलवार कैरी कर सकती है। इसके साथ आप वाइट कलर में रंग-बिरंगे डॉटेड पैटर्न वाले दुपट्टे को पेयर कर सकती है। आप इसे रेगुलर और स्पेशल ऑकेजन भी पहन सकती है।

Leave a comment