saree collection

छोटे से लेकर बड़े परदे तक अपनी अदाओं का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपने फैशनेबल अंदाज के चलते इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। मृणाल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज पोस्ट करते रहती हैं जो कि उनके फैंस को और भी ज्यादा दिवाना बना देते हैं।

मृणाल के मॉडर्न लुक के साथ ही उनके ट्रेडिशनल लुक भी कुछ कम नहीं है। उनके पास साड़ियों का भी गजब का कलेक्शन है। मृणाल के साड़ी कलेक्शन इतने कमाल के हैं कि आप भी अपने लिए इसमें से कुछ आईडियाज ले सकते हैं।

मृणाल ठाकुर की ब्लैक प्रिंटेड ऑर्गेना साड़ी

saree collection

मृणाल की ब्लैक प्रिंटेड ऑर्ग्रेना साड़ी ग्लैमर से भरपूर है। मृणाल की इस साड़ी को उनके फैंस ने काफी पसंद किया। इस ब्लैक प्रिंटेड ऑर्गेना साड़ी के साथ ओलियो स्टोर के घुंघरू इयररिंग्स के साथ पेयर किया। इसके साथ ही मृणाल ने अपने पीच कलर के ग्लॉस को हाईलाइट करते हुए मिनिमल मेकअप कैरी किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो मृणाल ठाकुर इन दिनों फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर और पंकज कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई साड़ी

saree collection

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में मृणाल ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई मैरून-गोल्ड साड़ी पहनी। ये साड़ी क्रेज मृणाल के फैंस पर इस कदर छाया कि कई महिलाएं अब इस लुक को कैरी कर रही हैं।

मनीष मल्होत्रा की ओम्ब्रे सीक्विन्ड साड़ी

saree collection

रैंप वॉक करते हुए मृणाल ने मनीष मल्होत्रा की सीक्वेंस साड़ी कैरी की। डबल कलर के मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मृणाल ने इस साड़ी को पेयर किया। मृणाल ने इसे मनीष मल्होत्रा ज्वैलरी के नेकपीस के साथ फ्लॉन्ट किया।

पुनित बलाना कि पर्पल साड़ी

saree collection

मृणाल डिजाइनर पुनित बलाना कि पर्पल साड़ी में भी काफी सुंदर नजर आ रही हैं। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए मृणाल ने ज्वैलरी में ईयरिंग और रिंग ही कैरी की। प्लेन पर्पल कलर की इस साड़ी में जरी वाली पतली बार्डर इस साड़ी के लुक को और भी ज्यादा क्लासी बना रही है।

थ्रेड वर्क साड़ी

saree collection

मनीष मलहोत्रा की सफेद रंग की थ्रेड वर्क की हुई साड़ी में मृणाल गजब कहर ढा रही हैं। सफेद रंग की इस साड़ी के साथ मृणाल ने ब्लू रंग का स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग नेकपीस भी कैरी किया हुआ है।

Leave a comment

Cancel reply