googlenews
शहीर शेख

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के देव यानी शहीर शेख अपनी नन्ही सी गुड़िया के लिए नाई भी बन गए हैं। शहीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की जो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में शहीर अपनी दो महीने की बेटी अनन्या के बाल शेव करते या कहें काटते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो शहीर के दोस्तों और फैन्स को भी खूब पसंद आई और वे वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देने से खुद को रोक नहीं पाए। ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में शहीर की को-स्टार रहीं एरिका फर्नांडेज ने हैरानी वाली ईमोजी के साथ लिखा, ‘क्या इसका मतलब यह है कि तुम भी यही करने वाले हो?’ अभिनेत्री हीना खान ने लिखा, ‘ऑ’।

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अनन्या के सुपरडैड ड्यूटी पर’, दूसरे ने लिखा, ‘संसार के बेस्ट पापा का अवार्ड आपको जाता है शहीर,’ वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया, ‘यह बिलकुल आपकी तरह दिखती है और इसके मुलायम बाल भी आपकी तरह हैं।’

शहीर और रुचिका ने 10 सितम्बर के दिन दुनिया में अपनी बेटी अनन्या का स्वागत किया था। शहीर ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वे बेटी चाहते हैं। अनन्या की परवरिश को लेकर शहीर ने कहा था, “मैं शायद अपने बच्चे को बिगाड़ दूंगा। लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि मैं अपने विचार और सोच अपने बच्चे पर कभी नहीं थोपूंगा।”

Leave a comment