एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से बेबाक तरीके से शेयर करती रहती हैं। अपने जीवन में नीना वही करना पसंद करती हैं, जो उन्हें सही लगता है। आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं।

जी हां, नीना गुप्ता ने मां के तौर पर काफी ज्यादा संघर्ष किया है। अपने संघर्षों के बारे में नीना ने वीकली पॉडकास्ट ‘राइजिंग पेरेंट्स विद मानसी जवेरी’ के नए सीज़न में बातचीत करते हुए बताया कि मैं एक अच्छा परिवार चाहती थी। जिसमें मेरे बच्चों के पिता उनके साथ रहे। उनके रिश्तेदार भी हमारे साथ जुड़े रहे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि माता-पिता की ओर से सख्ती बहुत खराब है – जो मेरी मां ने किया जिससे मैं भाग गई। लेकिन जब मैंने अपने बच्चे को संभाला तो यह बात समझ आई।

एक्ट्रेस ने आगे बताया जब मसाबा बड़ी हो रही थी मेरे पास समय की बहुत कमी थी। बहुत भागदौड़ थी। सुबह निकलती थी कभी शाम को तो कभी सुबह को वापस आती थी। वह समय बहुत कठिन था, लेकिन मुझे लगता है कि सभी महिलाओं ने इसे किया है, चाहे वे शादीशुदा हों या नहीं। वहीं एक्ट्रेस ने मसाबा के गुणों के बारे में बताते हुए कहा है कि वह खुद के साथ बहुत ईमानदार है। वह अपने दोस्त फैमिली और लोगों के लिए बहुत अच्छी है। इस बात कि में सराहना भी करती हूं। क्योंकि, मैंने ऐसे भी बच्चों को देखा है जो असभ्य होते हैं। इसलिए मसाबा में अच्छे गुण देखकर मुझे उसपर बहुत गर्व होता है।

इसके अलावा नीना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। उन्होंने अपने अकेलेपन के बारे में बताते हुए कहा है कि यह मेरी पूरी जिंदगी में बहुत बार हुआ। क्योंकि कई सालों तक ना मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड और ना ही पति था। सच कहूं तो मेरे पिता ही मेरे ब्वॉयफ्रेंड थे। यह तब हुआ है जब काम पर मेरा अपमान किया जाता था। मैंने अक्सर अकेलापन महसूस किया है, लेकिन भगवान ने मुझे वह शक्ति दी है जो मैं हमेशा आगे बढ़ने में सक्षम हूं। मैं अतीत पर ध्यान नहीं देती हूं।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस नीना वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में थीं। इनसे उनकी बेटी मसाबा गुप्ता हैं। लेकिन विवियन और नीना का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद नीना ने विवेक मेहरा से शादी की। जानकारी के अनुसार, पिछले साल हुए लॉकडाउन में अपने पति विवेक के साथ छह महीने के लिए मुक्तेश्वर में रहीं थीं। ऐसे में एक्ट्रेस नीना ने  बताया है कि मेरे पति दिल्ली में रहते हैं और मै मुंबई में, हमेशा से हमारे साथ ऐसा ही रहा है। तो ऐसा पहली बार हुआ जब लॉकडाउन में हम इतने दिनों एक साथ रहे। पहली बार उन्होंने मुझे जाना और मैंने उन्हें।

Leave a comment

Cancel reply