बॉलीवुड

सोनी टीवी का चर्चित सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का तीसरा सीजन चर्चा में बना हुआ है। सीरियल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 2016 में शुरू हुए इस सीरियल का तीसरा सीजन अभी जुलाई में ऑन एयर हुआ था। दर्शकों की डिमांड पर इस सीरियल को दोबारा शुरू किया गया था। अब ख़बर है कि सीरियल की लीड ऐक्टर एरिका फर्नांडिस ने शो को अलविदा कह दिया। इस सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एरिका ने सीरियल छोड़ने को लेकर इंस्टा पर लंबा—चौड़ा पोस्ट किया है। एरिका ने कहा ​है कि वह अपने किरदार से खुश नहीं हैं।

सोनाक्षी के किरदार से नाखुश

एरिका तीसरे सीजन में सोनाक्षी का किरदार निभा रहीं थी। एक्ट्रेस का मानना है कि इस सीजन में सोनाक्षी को काफी कमजोर और कन्फ्यूज दिखाया गया है। पिछले दो सीज़न में अपने किरदार से वह बेहद खुश थीं। एरिका ने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा कि, ‘शुरुआती दौर से ही मुझे इतना प्यार देने के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया करती हूं। हमें जो प्यार मिला है उसने हमारा दिल छू लिया है।

कई वजहों के चलते जब इस शो को बंद करना पड़ा था तो इसी प्यार के चलते हम एक महीने बाद ही वापस लौटे थे। इसके बाद एक बार फिर से हम दोबारा लौटे तीसरे सीजन के साथ। सोनाक्षी का किरदार मेरे दिल के करीब रहा है। ये किरदार लोगों के लिए प्रेरणा था। ये किरदार काफी मजबूत, स्मार्ट और बैलेंस्ड था। तीसरे सीज़न में मेरे मुताबिक सोनाक्षी का किरदार नहीं था।

तीसरे सीजन की सोनाक्षी को न रखें याद

एरिका फर्नांडिस ने आगे लिखा कि आप आत्मनिर्भर और स्ट्रॉग सोनाक्षी की तरह बनें और उसे अपने जहन में रखें। तीसरे सीज़न की कमजोर और कन्फ्यूज सोनाक्षी को भूल जाएं। कभी—कभार अपने सेल्फ रिसपेक्ट के लिए कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। दूसरों की जिम्मेदारियों को अपने कंधों पर लेना कभी—कभार मुश्किल हो जाता है। अपनी पसंद के आधार पर किसी चीज़ को चुनना ज्यादा सही होता है।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3′ 12 जुलाई को शुरू हुआ था। शो में एरिका के ऑपोजिट शाहीर शेख हैं। सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। एरिका इस शो की जान थीं। उनकी जगह दर्शकों किसी और को उतना प्यार नहीं दे पाएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में एरिका की जगह कौन लेती है।

इस सीरियल के अलावा सोनाक्षी ‘कसौटी ज़िंदगी—2’ में भी दिख चुकी हैं। उनकी सबसे अधिक लोकप्रियता ‘प्यार के कुछ रंग ऐसे भी’ से मिली है। अभी फिलहाल के लिए एरिका फर्नांडिस के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

Leave a comment

Cancel reply