googlenews
अभिमन्यु और मनीष गोएंका के बीच बढ़ी गलतफहमी: YRKKH Updates
YRKKH Serial Updates

YRKKH Updates: ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में अक्षरा की प्रेग्‍नेंसी के बाद से अभिमन्‍यु उसका हर वक्‍त ध्‍यान रखने की कोशिश में लगा है। वो हर वक्‍त अक्षरा के आस पास साये की तरह रहता है। प्रेग्‍नेंसी की वजह से अक्षरा को अलग अलग चीजें खाने की क्रेविंग होती रहती है। अभिमन्‍यु इस बात को समझ नहीं पाता है और अक्षरा को सिर्फ हैल्‍दी डाइट के लिए कहता रहता है। अक्षरा ज्‍यादा केअरिंग से परेशान होकर गोएंका हाउस चली जाती है। लेकिन अभिमन्‍यु वहां भी उसके पीछे पहुंच जाता है।

यह भी देखे-अनुपमा कैसे बचा पायेगी पाखी और अधिक का रिश्ता: Anupama Updates

अभिमन्‍यु अक्षरा के पीछे पहुंचा गोएंका हाउस  

अक्षरा प्रेग्‍नेंसी के बाद अभिमन्‍यु की एक्‍सट्रा केयर से परेशान होकर अपना मन बदलने के लिए गोएंका हाउस गई। अक्षरा को वहां देख सारे घरवाले खुश हो जाते हैं। उसकी अच्‍छे से देखभाल और हर क्रेविंग को पूरा करने के लिए सब तैयार हैं। अक्षरा बेहद खुश होती है कि घरवाले उसका ख्‍याल रखने के साथ साथ उसे समझ भी रहे हैं। लेकिन ये खुशी ज्‍यादा देर तक नहीं रहती अभिमन्‍यु वहां भी उसके पीछे पहुंच जाता है। अक्षरा रसमलाई खा रही होती है,अभिमन्यु उसके हाथ से रसमलाई ले लेता है। अक्षरा इस बात से परेशान हो जाती है। उसे लगता है कि अब अभिमन्‍यु उसे उसके मन का खाना नहीं खाने देगा। अभिमन्‍यु के गोएंका हाउस में रूकने की बात सुन मनीष गोएंका भी हैरान रह जाते हैं।

मनीष और अभिमन्‍यु में हुई तनातनी

अक्षरा का ख्‍याल घरवाले बहुत अच्‍छे से रख रहे हैं। दादी अक्षरा को खाने के लिए लड्डू देती हैं। लेकिन अभिमन्‍यु इस बात पर हंगामा करने लगता है। दादी अभिमन्‍यु को बताती हैं कि ये लड्डू प्रेग्‍नेंसी में बहुत फायदा करते हैं। लेकिन वो कहता है कि अक्षरा के केस में उसको डाइट फॉलो करनी चाहिए। अभिमन्‍यु कहता है कि उसने अक्षरा को गोएंका हाउस भेज कर गलती कर दी। ये बात सुन मनीष भड़क जाते हैं। वो अभिमन्‍यु को खरी खोटी सुनाते हुए कहते हैं कि वे सब भी अक्षरा को प्‍यार करते हैं। कैसे उसका ख्‍याल रखना है जानते हैं। अक्षरा उनकी लाइफ में अभिमन्‍यु से पहले से है। मनीष नाराज होकर वहां से चले जाते हैं।

मनीष ने सिखाया प्‍यार और फिक्र का अंतर

YRKKH Updates
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates

मनीष के नाराज हो जाने के बाद अभिमन्‍यु को दुख होता है। वो मनीष को मनाने के लिए जाता है। अभिमन्‍यु बताता है कि वो पहली बार पापा बनने जा रहा है तो नर्वस है। अक्षरा की सिचुएशन भी नॉर्मल नहीं है। ऐसे में मनीष उसे प्‍यार के मायने समझाने की कोशिश करता है। वो कहते हैं कि वो सब जानते हैं कि अभिमन्‍यु अक्षरा से बेहद प्‍यार करता है। लेकिन प्‍यार और फिक्र में अंतर होता है। इस सिचुएशन में अक्षरा का खुश रहना भी जरूरी है।

अभिमन्‍यु की सरप्राइज पिकनिक

अक्षरा का पिकनिक पर जाने का मन होता है। लेकिन वो उदास हो जाती है कि उसकी इस कंडीशन में पिकनिक नहीं जा सकते। अभिमन्‍यु अक्षरा की ख्‍वाहिश पूरी करने के लिए पिकनिक प्‍लान करता है। वो पूरी फैमिली के साथ ये पिकनिक प्‍लान करता है। अभिमन्‍यु में इस नए बदलाव को देख अक्षरा बेहद खुश हो जाती है।

पिकनिक पर हुआ फैमिली ड्रामा

पिकनिक पर दोनों परिवार साथ में जाते हैं। सभी खुश होते हैं। लेकिन भला ऐसा कैसे हो सकता है कि परिवार का ड्रामा कम हो जाए। खेल में कायरव के पास नम्‍बर वन की चिट निकलने पर महिमा कहती हैं कि मुझे नहीं खेलना ये गेम। कायरव उनसे पूछता है कि वो उससे नाराज क्‍यों हैं। महिमा पुरानी बातों को लेकर नाराजगी जताती है। सबके बीच मनमुटाव बढ़ने पर कायरव पिकनिक छोड़ कर जाने की बात करता है। इसपर महिमा भी पिकनिक छोड़ कर जाने की बात करती है। यही नहीं पिकनिक से अक्षरा गायब भी हो जाती है। अक्षरा की खुशी पूरी करते करते कहीं अक्षरा पर कोई नई मुसीबत तो नहीं आ जाएगी।

Leave a comment