googlenews
अनुपमा कैसे बचा पायेगी पाखी और अधिक का रिश्ता: Anupama Updates
Anupama Serial Updates

Anupama: अनुपमा सीरियल इन दिनों नए मोड़ ले रहा है। दिन पर दिन कहानी और भी दिलचस्प होती जा रही हैं। सीरियल में अधिक और पाखी दोनों के बीच दूरियां आ गई है, जिसकी वजह से घर के सभी लोग परेशान है। अधिक की तबीयत ठीक नहीं होने पर बहन बरखा, पाखी को इसका जिम्मेदार समझती हैं। तो वहीं दूसरी ओर शो की मेन लीड अनुपमा अब अपने पति के साथ खुश है और इन दिनों एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। बरखा अपने भाई को लेकर काफी ज्यादा परेशान है और उसे लगता है कि पाखी अधिक को झूठे केस में फसा सकती है, लेकिन अंकुश बरखा को समझाने की कोशिश करता है तो वहीं अधिक भी अपनी बहन की चिंता को समझता है और खुद पाखी से बात करने को कहता है। लेकिन इसी बीच पाखी की एंट्री होती है।

अधिक और पाखी में हो रही है अनबन

जब सभी लोग पाखी को देखते हैं तो हैरान हो जाते हैं। लेकिन अधिक पाखी से बात करता है और उसे समझाने की कोशिश करता है। पाखी अधिक से माफी मांगकर उसे साथ चलने को कहती है। यहां तक कि अभी तक पैदा हुए हालात को छोटी गलती बताकर भूलने को कहती है। इसी बात को लेकर अधिक और पाखी में बहस होती है। लेकिन इस बीच बरखा अधिक का सपोर्ट करती हैं जो पाखी को अच्छा नही लगता और वो बरखा को बीच में बोलने के लिए मना करती है। जिसके बाद बात और ज्यादा बिगड़ जाती हैं और अनुज घर मे क्लेश करने से मना कर देता है। हालांकि पाखी और अधिक दोनों आपस मे बात करके अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश करते हैं लेकिन पाखी अधिक की बात को गलत समझ लेती है और ब्रेक का मतलब रिश्ता खत्म करना समझ लेती है। जिसके बात दोनों के बीच की बहस अलग ही मोड़ पर आ जाती है और पाखी रोते हुए घर जाती है।

अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर पड़ रहा असर

काव्या पाखी की हालत देखकर अनुपमा को फोन कर उसे दिलासा देती है और सब ठीक होने की बात कहती है। हालांकि अनुपमा और अनुज भी बच्चों के रिश्ते में आई दरार से काफी परेशान दिख रहे हैं और इसका असर भी उनके रिश्ते पर पड़ रहा है। हालांकि दोनों अपनी समझदारी से बात को संभाल लेते हैं। लेकिन अब यह देखने वाली बात होगी कि आगे अब यह कहानी क्या मोड़ लेती है। पाखी और अधिक का रिश्ता अब आगे कैसा होगा तो वहीं अनुपमा और अनुज अपने परिवार को कैसे संभालते है।

Leave a comment